बांग्लादेश के सांसद की भारत में हत्या की खबर, तीन गिरफ्तार

Published
बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार
बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार

नई दिल्ली/डेस्क: बांग्लादेश के सांसद की भारत में हत्या की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। बता दें, बांग्लादेशी सांसद अनवारुल अजीम अनार इलाज कराने के लिए भारत आए थे। जिसके बाद वो लापता चल रहे थे। वहीं अब उनकी हत्या की खबर सामने आई है।

बांग्लादेश के सांसद इलाज के लिए आए थे भारत

बता दें तीन बार के सांसद अनवारुल अजीम अनार 12 मई को इलाज के लिए भारत आए थे। वहीं जब उनकी बेटी ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की तो वो उनसे संपर्क नहीं कर पाईं। जिसके बाद उन्होंने अपने परिचित गोपाल बिस्वास से बात की। जिसके बाद गोपाल बिस्वास ने कोलकाता में बांग्लादेश के सांसद की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

मर्डर का दावा, बंगाल सीआईडी करेगी मामले की जांच

बांग्लादेश के सांसद की गुमशुदगी की शिकायत के बाद कोलकाता पुलिस की एसआईटी टीम मामले की जांच में जुट गई। वहीं अब मर्डर का दावा होने के बाद मामले की जांच बंगाल सीआईडी को सौंपी गई है।

कोलकाता के फ्लैट में मर्डर कर शव को ठिकाने लगाने की अशंका

बता दें बांग्लादेश के सांसद का शव अभी बरामद नहीं हुआ है। लेकिन दावा किया जा रहा है कि कोलकाता के फ्लैट में उनका मर्डर कर उनके शव को ठिकाने लगाया गया है। वहीं बांग्लादेश के सांसद के मोबाइल फोन की अंतिम लोकेशन बिहार के मुजफ्फपुर में रही है। इस मामले में अब बांग्लादेश में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है।

लेखक-प्रियंका लाल