RLP की पूर्व जिला अध्यक्ष सुमन बेनीवाल की हत्या, पत्थर से सिर कुचलकर रात भर लाश के पास बैठा रहा पति 

Published
Murder of former RLP district president Suman Beniwal, husband sitting near the dead body overnight after crushing his head with a stone
Murder of former RLP district president Suman Beniwal, husband sitting near the dead body overnight after crushing his head with a stone

जोधपुर। शहर में क्राइम थमने का नाम नहीं ले रहा है, एक के बाद एक घटनाएं सामने आ रही है. आज शहर के माता का थान के पीछे रहने वाली आरएलपी के महिला मोर्चा की पूर्व जिला अध्यक्ष सुमन बेनीवाल (Suman Beniwal) की उसी के पति ने हत्या कर दी. पति रमेश ने पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसने महिला के भाई को फोन कर बताया कि मैंने आपकी बहन को मार दिया है. बता दें कि घटना के बाद आरोपी पति पूरी रात लाश के पास बैछा रहा.

पुलिस के अनुसार दंपत्ति के बीच आधी रात को किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पति रमेश ने अपनी पत्नी सुमन को पत्थर से वार कर हत्या कर दी. इसको लेकर पुलिस को आज दोपहर 12 बजे इसकी सूचना मिली. फिलहाल पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है. वहीं पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर दी श्रद्धाजंलि

इस घटना की सूचना मिलने पर आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने कहा कि “RLP परिवार की सदस्या सुमन बेनीवाल की संदेहास्पद स्थिति में हुई मृत्यु के समाचार प्राप्त होते ही मैने प्रकरण को लेकर जोधपुर पुलिस कमिश्नर से दूरभाष पर वार्ता कर मामले में त्वरित खुलासा करते हुए न्यायोचित कार्यवाही करने की बात कही है और भोपालगढ़ विधायक श्री पुखराज गर्ग को तत्काल मौके पर जाने के लिए निर्देशित किया है ! परमात्मा दिवंगत सुमन की आत्मा को शांति प्रदान करें !”.

छात्रावास में रहते हैं बच्चे

जानकारी के मुताबिक सुमन बेनीवाल के बच्चे हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं. इसको लेकर एसीपी मंडोर पियूष कविया ने बताया कि दोपहर 12 बजे सूचना मिली कि माता के थान क्षेत्र में माता के मंदिर के पीछे रहने वाली एक महिला की हत्या की गई है. इस पर पुलिस और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. साथ ही थानाधिकारी प्रेम दान के साथ डीसीपी पूर्व अमृता दुहन एडीसीपी भी घटनास्थल पहुंचे.  

एक साल से किराए पर रह रहे थे पति-पत्नी

मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश की और महिला की पहचान सुमन पत्नी रमेश जाट के रूप में हुई. पति-पत्नी दोनों पिछले एक साल से यहां किराए पर रहते थे. दोनों के बीच किस बात को लेकर अनबन हुई इसका पता नहीं चला है. वहीं बताया जा रहा है कि घटना रात 1:30 बजे की है.

(Also Read- फिल्मी अंदाज में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, चाल-ढाल देख ग्रामीणों ने उतरवाया बुर्का, देखें वीडियो…)