Triple murder in Panchmahal: एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या और हत्यारे की रहस्यमय मौत

Published

Triple murder in Panchmahal: गुजरात के पंचमहल जिले के हालोल तालुका स्थित दुनिया गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ही परिवार के तीन सदस्यों की निर्मम हत्या कर दी गई। इस दर्दनाक घटना में 45 वर्षीय दिलीप गोहिल, उनकी प्रेमिका सज्जनबेन और उनकी बेटी भूमि की जान चली गई।

घटना 27 अगस्त 2024 को तब सामने आई जब श्मशान के पास अर्धनग्न अवस्था में दिलीप का शव मिला। उसके शरीर पर धारदार हथियारों के घाव के निशान थे, जिससे उसकी हत्या का खुलासा हुआ। जब पुलिस जांच के लिए दिलीप के घर पहुंची, तो दिलीप की प्रेमिका और बेटी को भी गंभीर रूप से जली हुई हालत में पाया गया, जिनकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई।

मृतक दिलीप की बेटी भूमि ने पुलिस के सामने आखिरी सांसों में बयान दिया कि उसके पिता ने ही उन्हें जलाकर मारने की कोशिश की थी। जांच में सामने आया कि दिलीप गोहिल अपनी प्रेमिका सज्जनबेन और उसकी तीन बेटियों के साथ पिछले कई वर्षों से रह रहा था। दिलीप के अपने परिवार के साथ संबंध खराब हो चुके थे, और वह एक शकी मिजाज व्यक्ति था।

पुलिस ने दिलीप पर अपनी प्रेमिका और बेटी की हत्या का मामला दर्ज किया है, लेकिन दिलीप की हत्या का रहस्य अभी तक सुलझ नहीं पाया है। क्योंकि जब पुलिस ने 26 अगस्त की रात को दुनिया गांव में दिलीप गोहिल के घर के सामने लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो यह स्पष्ट रूप से देखा गया कि दिलीप गोहिल जली हुई हालत में घर से निकला और श्मशान रोड की ओर जाता दिखाई दे रहा था।

बता दें कि दिलीप गोहिल की हत्या बड़े रहस्य खड़े कर रही है। पंचमहल पुलिस फिलहाल इस अजीबो-गरीब हत्याकांड को सुलझाने की पुरजोर कोशिश कर रही है। पुलिस ने इस राज से तो पर्दा उठा लिया कि सज्जनबेन और भूमि की हत्या दिलीप गोहिल ने की थी। पर आखिरकार बुरी तरह से जले हुए दिलीप को किसने इतनी बेर्रहमी से मारा और श्मशान के पास फेंक दिया ? यह गुत्थी अभी भी उलझी हुई है।