आंध्र प्रदेश में कम दाम पर मिलेगी अच्छी शराब! चुनाव से पहले चंद्रबाबू नायडू का वादा

Published
Leader of Telugu Desam Party N. Chandrababu Naidu
Leader of Telugu Desam Party N. Chandrababu Naidu

Andhra Pradesh Legislative Assembly Election 2024: “हमारे छोटे भाइयों की मांग है कि शराब की कीमत कम की जाए, हम उन्हें अच्छी क्वालिटी वाली शराब देंगे” ये कहना है TDP के प्रमुख चंद्रबाबू नायडू का।
लोकसभा चुनाव 2024 में जीत दर्ज करने के लिए जहां सभी पार्टियां दमखम के साथ चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। तो वहीं आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तेलुगु देशम पार्टी (TDP) ने मतदाताओं का दिल जीतने के लिए सस्ती और अच्छी क्वालिटी की शराब देने का वादा कर दिया है।

जिसको लेकर राजनीतिक गलियारों में बहस छिड़ी हुई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि एक तरफ जहां शराब नीति को लेकर दिल्ली के सीएम अविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में हैं। तो वहीं अब आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी (TDP) पार्टी द्वारा विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने पर सस्ती शराब देने का वादा किया जा रहा है।

TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू ने क्या कहा?

आंध्र प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। ऐसे में आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने एक चुनावी सभा में आंध्र प्रदेश सीएम पर निशाना साधा और कहा, उन्होंने 2019 के चुनाव में जीत दर्ज करने पर शराब पर बैन लगाने का वादा किया था। लेकिन ऐसा उन्होंने नहीं किया। वो अपने वादे से मुकर गए। वस्तुओं की कीमत जनता की पहुंच से बाहर होती जा रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने इसी के साथ कहा कि जब मैं शराब की बात करता हूं तो हमारे छोटे भाईयों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। और वो चाहते हैं कि शराब की कीमतें कम हो। यह जगन मोहन रेड्डी हैं जिन्होंने कीमत 60 से 200 रुपए बढ़ा दी है। तेदेपा के सत्ता में आने के बाद 40 दिन में न सिर्फ अच्छी क्वालिटी में शराब उपल्बध कराई जाएगी। साथ ही कीमतें भी कम की जाएंगी।