Nagpur News: नागपुर एयरपोर्ट पर पकड़े गए दो गोल्ड स्मगलर, लैपटॉप समेत 37.81 लाख का माल जप्त

Published
Nagpur News
Nagpur News

Nagpur News: कस्टम विभाग ने नागपुर एयरपोर्ट पर शाहजहां से आ रहे दो तस्करों को गिरफ्तार कर 37.81 लाख का माल जप्त कर तस्करी के मंसूबों पर पानी फेर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, नागपुर की एयर इंटेलिजेंस यूनिट और एयर कस्टम यूनिट की टीम को मिली खुफिया जानकारी के आधार पर नागपुर एयरपोर्ट पर जाल बिछाते हुए विदेशी सोने की तस्करी के बड़े प्रयास को विफल किया है।

सोने के बिस्किट ,आईफोन, लेपटॉप, विदेशी सिगरेट जप्त

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कस्टम विभाग की खुफिया यूनिट में शाहजहां से एयर अरेबिया की फ्लाइट से नागपुर पहुंचे दो गोल्ड स्मगलरों को गिरफ्तार कर उनसे सोने के बिस्किट ,आईफोन, लेपटॉप, विदेशी सिगरेट जप्त किया है। कस्टम विभाग की खुफिया यूनिट में गुप्त सूचना के आधार पर नागपुर एयरपोर्ट पर जाल बिछाया , फ्लाइट से उतरे दो लोगों की हरकतें अजीब लगी।

आरोपियों के पासपोर्ट और मोबाइल कब्जे में

चेकिंग पॉइंट पर दोनों को रोककर अलग कमरे में ले जाकर तलाशी ली गई। स्कैनिंग में बैग में संदेश पद वस्तु होने के संकेत मिले। बैग खोलने पर उसमें 24 कैरेट सोने के 200 ग्राम वजन के बिस्कुट, 20 आईफोन, 15 प्रो मैक्स मोबाइल, डेल कंपनी 8 लैपटॉप एक आईपैड जप्त किया। कस्टम ने तारीक शेख और सनि भोला यादव दोनों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों के पासपोर्ट और मोबाइल कब्जे में लिए गए हैं।

लेखक: रंजना कुमारी