विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. RN सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस ने शुरू की छानबीन

Published

पटना/बिहार: बिहार के प्रमुख शहर पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र में प्रमुख चिकित्सक और विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद्मश्री डॉक्टर आरएन सिंह पर रंगदारी की मांग करने वाले असामाजिक तत्व के खिलाफ छानबीन शुरू हो गई है।

डॉक्टर आरएन सिंह ने शिकायत में बताया कि उन्हें फोन पर रंगदारी की मांग की गई है और इस मामले में पुलिस ने पहले ही प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

पुलिस की छानबीन जारी, अभियुक्त की पहचान हुई

कंकड़बाग थाने की पुलिस ने तत्काल मामले की छानबीन शुरू की है और रंगदारी मांगने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली है। अब उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

पटना ईस्ट एसपी भरत सोनी ने डॉक्टर आरएन सिंह की शिकायत पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि तुरंत मामले की छानबीन की गई है। उन्होंने बताया कि फोन पर रंगदारी मांगने वाले अपराधी की पहचान कर ली गई है और उसकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू की जाएगी।

इसके पहले ही पटना के शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के एक बिल्डर सुमित सिंह से भी 20 लाख की रंगदारी मांगी गई थी और रंगदारी नहीं देने पर उसको जान से मारने की धमकी दी गई थी। उसने इस बात की शिकायत पटना के शास्त्री नगर थाने में दर्ज कराई थी।

स्थानीय प्रमुख ने भी बचाव लिया

इस मामले में स्थानीय प्रमुख ने भी डॉक्टर आरएन सिंह के साथ सोलिदैरिटी दिखाई है और रंगदारी की मांग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह मामला अब तेजी से गहराईयों में छानबीन के रूप में बदल रहा है और पुलिस ने शीघ्र अपराधी को गिरफ्तार करने का कार्रवाई करने का ऐलान किया है।