“अगर प्रधानमंत्री मोदी को मेरे स्वास्थ्य की इतनी चिंता है तो…” PM मोदी के बयान पर नवीन पटनायक का जवाब

Published
PM Narendra Modi and CM Naveen Patnaik
PM Narendra Modi and CM Naveen Patnaik

Naveen Patnaik: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में ओडिशा के मयूरभंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की खराब सेहत पर चिंता जताई थी। साथ ही पीएम मोदी ने ये भी कहा था कि 10 जून को ओडिशा में बीजेपी की सरकार बनते ही एक स्पेशल कमेटी का गठन किया जाएगा, जो यह जांच करेगी कि अचानक नवीन बाबू की तबीयत क्यों खराब हो गई।

“अगर प्रधानमंत्री मोदी को मेरे स्वास्थ्य की इतनी चिंता है तो…”

वहीं अब पीएम मोदी के इस बयान का बीजेपी के प्रमुख एवं सीएम नवीन पटनायक ने कड़ा जवाब दिया है। नवीन पटनायक ने कहा कि “अगर प्रधानमंत्री मोदी को मेरे स्वास्थ्य की इतनी चिंता है तो उन्हें कल रैली में जोर-जोर से इस बारे में बात करने के बजाय फोन पर मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछना चाहिए था। इसका मतलब है कि वे चुनाव के समय सिर्फ वोट बटोरने की कोशिश कर रहे हैं। यह अफवाह पिछले 10 सालों से फैलाई जा रही है, मेरा स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है।”

“वे हताश हो रहे हैं, क्योंकि देश में उनकी लोकप्रियता कम हो रही है”

इसी के साथ विपक्ष द्वारा उन पर किए जा रहे व्यक्तिगत हमलों पर उन्होंने कहा, “वे अधिक से अधिक हताश हो रहे हैं, क्योंकि देश में उनकी लोकप्रियता कम हो रही है। “

आवश्यकता होने पर NDA को मिलेगा नवीन पटनायक का समर्थन?

वहीं NDA को समर्थन की आवश्यकता होने पर क्या उनके द्वारा NDA को समर्थन मिलेगा, इस पर ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का कहना है कि “जब समर्थन की आवश्यकता होगी तो हम अपनी उचित स्थिति का आकलन करेंगे।”

लेखक-प्रियंका लाल