नवनीत राणा ने एक बार फिर दिया विवादित बयान, कहा- बड़ा कहता है कि छोटा हमारा खूंखार है, अरे ऐसे खूंखार हम घर में पालते हैं”

Published
बीजेपी सांसद नवनीत राणा
बीजेपी सांसद नवनीत राणा

Navneet Rana big Statement: 15 सेकेंड को लेकर दिए बयान के बाद एक बार फिर बीजेपी सांसद नवनीत राणा के बयान ने लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण से पहले ही सियासी पारा चढ़ा दिया है। बता दें बीजेपी सांसद नवनीत राणा ने 10 मई शुक्रवार को एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा, “बड़े ओवैसी ने कहा, मैंने छोटे को दबा के रखा, हमारा छोटो तोप है। मैं आपको बताना चाहूंगी बड़े, ऐसे तोप को तो हम घर के बाहर सजावट के लिए रखते हैं। बड़ा कहता है कि छोटा हमारा खूंखार है, अरे ऐसे खूंखार हम घर में पालते हैं। ये याद रखना कि मैं भी माझी सैनिक की बेटी हूं, मैं भी देखना चाहती हूं मुर्गी और मुर्गी का बच्चा कब तक खैर मनाता है।” इसी के साथ नवनीत राणा ने कहा कि, “बहुत जल्द मैं हैदराबाद आती हूं, मैं देखती हूं मुझे कौन रोकता है।”

अकबरुद्दीन ओवैसी के सालों पुराने बयान पर नवनीत राणा ने कसा तंज

बता दें साल 2013 में AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था, “हिंदुस्तान हम 25 करोड़ हैं और तुम 100 करोड़ हैं, तुम हमसे इतने ज्यादा हैं। 15 मिनट के लिए पुलिस को हटा लो बता देंगे किसमें हिम्मत है।” AIMIM विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी के इस बयान को दोहराते हुए बीजेपी सांसद नवनीत राणा ने पलटवार करते हुए कहा था कि, “15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा ली जाए तो छोटे और बड़े को ये पता नहीं चलेगा कि कहां से आया और कहां को गया।”

छोटे को बहुत समझा कर रखा है, छोड़ दूं क्या?- असदुद्दीन ओवैसी

वहीं नवनीत राणा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “छोटे को बहुत समझा कर रखा है। छोड़ दूं क्या? एक बार छोटा निकल गया तो किसी की बाप का नही सुनता सिवाय मेरे। दो दिन हैं छोड़ दूं? बोलो कहां पर आना है 15 सेकेंड, आता हूं, मैं मरने को तैयार हूं मजलिस के लिए।”

लेखक-प्रियंका लाल