नीरज चोपड़ा की जीत पर बधाइयों की बौछार, B-Town के इन सितारों ने दी बधाई

Published

Neeraj Chopra Won Silver: पेरिस ओलंपिक 2024 में नीरज चोपड़ा ने जैवलिन थ्रो में सिल्वर मेडल जीता है। 26 वर्षीय भारतीय जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने 89.45 मीटर दूर भाला फेंकते हुए सिल्वर मेडल अपने नाम किया है। बीते दिन भारत के हिस्से में दो मेडल आए हैं। एक तरफ जहां नीरज चोपड़ा ने जैवलिन में सिल्वर मेडल जीता तो वहीं दूसरी तरफ हॉकी टीम ने ब्रॉन्ज मेडल भारत के नाम किया।

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत ने अब तक 5 मेडल जीते हैं। जिनमें से एक सिल्वर मेडल भी है जो कि जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा ने भारत की झोली में डाला है। सिल्वर मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा को बधाई देने वालों का तांता लग गया है। वहीं बॉलीवुड के सीतारों ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर नीरज चोपड़ा को जमकर बधाई दी है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने दी नीरज चोपड़ा को बधाई

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने नीरज चोपड़ा को बधाई देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंटाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि सीजन का बेस्ट परफॉर्मेंस। आप हमेशा हमें प्राउड फील करवाते हैं भाई।

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने कहा, “नीरज आपने फिर कमाल कर दिया”

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नीरज चोपड़ा को को बधाई देते हुए लिखा, “वाह! नीरज, आपने फिर कमाल कर दिया। दूसरा ओलंपिक पदक जीतने पर बधाई। भारत गर्व से झूम रहा है।

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने पेरिस ओलंपिक की एक वीडियो शेयर करते हुए नीरज चोपड़ा को बधाई दी साथ ही लिखा, “मेरे भारत के लिए यह कितना गर्व का क्षण है और मैं भी इसका प्रत्यक्ष गवाह हूं।” बता दें, इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका पेरिस में ही मौजूद है। मलाइका पेरिस में ओलंपिक को भी काफी एन्जॉय कर रही हैं।