NEET Paper Leak Case: बिहार डिप्टी सीएम का बड़ा दावा, पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पीएस ने बुक कराया था रूम

Published
बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा
बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा

NEET Paper Leak Case: नीट पेपर लीक मामले में बिहार के डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने अब बड़ा दावा किया है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के पीएस प्रीतम ने नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड सिकंदर के लिए कमरा बुक करवाया था।

NEET परीक्षा मामले पर बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा, “1 मई को तेजस्वी यादव के निजी सचिव प्रीतम कुमार ने गेस्टहाउस कर्मी प्रदीप कुमार को फोन कर सिकंदर कुमार यादवेंदु के लिए कमरा बुक करने को कहा। 4 मई को प्रीतम कुमार ने प्रदीप कुमार को कमरा बुक करने के लिए फिर से फोन किया। तेजस्वी यादव के लिए ‘मंत्री’ शब्द का इस्तेमाल किया गया।”

विजय सिन्हा के इस बयान पर गेस्टहाउस कर्मी प्रदीप कुमार ने कहा, “प्रीतम ने मुझे फोन करके 1 मई और फिर 4 मई को सिकंदर कुमार के लिए कमरा बुक करने को कहा। मैंने रिक्वायरमेंट मांगा, जिस पर उन्होंने कहा कि यह उनके द्वारा दिया जाएगा।”

बता दें कि नीट पेपर लीक मामले में पटना के NHAI गेस्ट हाउस की बहुत चर्चा की जा रही है कि आखिर 4 मई को किसके कहने पर अभ्यार्थियों को NHAI गेस्ट हाउस में रुकवाया गया था? आखिर बच्चों को सरकारी गेस्ट हाउस में रुकवाने के पीछे किसका हाथ है? इसी मामले में आज डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा दावा किया है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि तेजस्वी के पीएस के कहने पर गेस्ट हाउस में आरोपियों के लिए कमरा बुक करने के लिए कहा था।

लेखक: रंजना कुमारी