भतीजे ने चाचा की कुल्हाड़ी से वार कर की हत्या, जानिए पूरा मामला ?

Published

हरदोई/उत्तर प्रदेश: हरदोई में अपने हिस्से की ज़मीन बेचकर दूसरी महिला पर रुपये लुटा रहे अविवाहित चाचा से खफा उसके भतीजे ने घर बुला कर पहले उसे शराब पिलाई, फिर उसके बाद कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी, वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारा भतीजा वहां से फरार हो गया, इसका पता होते ही वहां सनसनी फैल गई. इसकी जानकारी होते ही एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार वहां पहुंचें. उन्होंने वहां के लोगों से पूछताछ की, मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

सांडी थाने के मदार गांव निवासी 54 वर्षीय गंगाराम अविवाहित था, उसने अपने भाइयों की रजामंदी के बिना अपने हिस्से की ज़मीन 6 लाख रुपये में बेंच दी, उसके बाद अपना सारा रुपया लेकर गर्रा नदी के किनारे देईचोर गांव में रहने लगा और अपनी रकम वहीं की एक महिला के ऊपर लुटाने लगा था, इस बात का पता जब उसके भतीजे पवन को हुआ तो वह भड़क उठा, इसके अलावा गंगाराम की इस हरकत से उसके घर वाले भी नाराज़ रहने लगे, बताते हैं कि सोमवार को पवन अपने चाचा गंगाराम को घर बुला लाया.

जहां उसने पहले तो अपने चाचा को शराब पिलाई फिर उसके बाद रुपये की बात पर झगड़ने लगा, गंगाराम किसी भी हालत में उसे अपने रुपये का एक आना भी देने को तैयार नहीं हुआ, इसी से आग बबूला हुए उसके भतीजे पवन कुल्हाड़ी उठा लाया और अपने चाचा गंगाराम के ऊपर ताबड़तोड़ वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया, इसके बाद वहां से फरार हो गया, वारदात का पता होते ही इलाके में सनसनी फैल गई, एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार मदारपुर पहुंचें.

जहां उन्होंने गंगाराम के घर वालों से पूछताछ की, इस बारे में एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि जब संपत्ति विवाद को लेकर हत्या की बात सामने आई है, तहरीर के आधार पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया इस पूरे मामले में कार्यवाही की जा रही है.