New Release Movie Collection: “स्त्री 2” की कमाई 100 करोड़ के पार, जानें “वेदा” और “खेल-खेल में” फिल्म का क्या है हाल?

Published
New Release Movies Collection
New Release Movies Collection

New Release Movies Collection: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म “स्त्री 2” को 14 अगस्त की शाम रिलीज किया गया था। फिर 15 अगस्त को दो और फिल्में रिलीज की गईं थी। इसमें जॉन अब्राहम की फिल्म “वेदा” और अक्षय कुमार की फिल्म “खेल-खेल में” (New Release Movies Collection) शामिल थी। तीनों ही फिल्मों में सबसे अधिक कमाई “स्त्री 2” कर रही है। इस फिल्म ने 55.40 करोड़ की ओपनिंग के साथ रिकॉर्ड बना दिया है। ऐसे में आइए जानते हैं तीनों फिल्मों ने अब तक कुल कितनी कमाई की है?

“स्त्री 2” को मिल रहा जबरदस्त रिस्पॉन्स

“स्त्री 2” फिल्म का इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे थे। 6 साल के बाद इस फिल्म के सीक्वल को रिलीज किया गया। इसका फायदा भी मेकर्स को देखने को मिल रहा है। फिल्म ने रिलीज के साथ ही 100 करोड़ की कमाई के आंकड़े को पार कर लिया है। जल्द ही फिल्म डेढ़ सौ करोड़ के कलेक्शन से कुछ कदम दूर है। माना जा रहा है कि फिल्म आज यानी रविवार को 200 करोड़ के लगभग पहुंच जाएगी।

“खेल-खेल में” का क्या हाल?

पिछले काफी समय से अक्षय कुमार फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं। इसी बीच “खेल-खेल में” फिल्म को दर्शकों का प्यार देखने को मिल रहा है। लेकिन ये फिल्म “स्त्री 2” के सामने टिक नहीं पाई है। तीन दिनों में फिल्म ने महज 9.95 करोड़ रुपए की कमाई की है।

फिल्म “वेदा” का क्या हाल

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की फिल्म “वेदा” की कमाई की बात करें, तो इस फिल्म के भी कुछ अच्छे रिस्पांस देखने को नहीं मिले हैं। वेदा फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर मात्र 11.60 करोड़ का ही विजनेस कर पाई है।

यह भी पढ़ें: National Film Awards: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा, नित्या मेनन और मानसी पारेख को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड