Elvish Yadav के खिलाफ 1200 पन्नों की दर्ज चार्जशीट ने किया बड़ा खुलासा

Published
Elvish Yadav
Elvish Yadav

नई दिल्ली/डेस्क: यूट्यूबर एल्विश यादव पर नोएडा पुलिस ने 1200 पन्नों की चार्जशीट (Chargesheet on Elvish Yadav) फाइल की है. इस चार्जशीट में यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ 7 और लोगों का नाम दर्ज है.

इस चार्जशीट (Chargesheet on Elvish Yadav) ने कई बड़े खुलासे किए हैं जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. दरअसल, नोएडा पुलिस ने जब यूट्यूबर एल्विश यादव के साथी विनय का कॉल रिकॉर्ड ट्रैक किया तो पुलिस ने पाया कि एल्विश उनको वर्चुअल कॉल करता था. बता दें, वर्चुअल कॉल मतलब ऑनलाइन फोन कॉल या डिजिटल कॉल होता है. यह फोन कॉल किसी विशेष नंबर का इस्तेमाल करके इंटरनेट से जुड़कर कॉल करने और कॉल लेने में मदद करता है.

नोएडा पुलिस द्वारा दर्ज चार्जशीट में बताया है कि जब भी एल्विश को पार्टी ऑर्गेनाइज करनी होती थी तो वो सापों और जहर के लिए अपने साथी विनय को वर्चुअल कॉल के माध्यम से संपर्क करता था. फिर अन्य साथी जिसका नाम ईश्वर बताया गया है, वो सपेरे को पार्टी का एड्रेस देकर पार्टी में भेजा करता था.

आपको बता दें, जयपुर से आई फॉरेंसिक रिपोर्ट में इस बात की पुष्टी दर्ज है कि जिन जहरों को कार्यवाही के लिए भेजा गया था वह करैत प्रजाति के कोबरा का ही था. इस रिपोर्ट ने यूट्यूबर एलविश यादव की मुश्किलें बढ़ा दीं.

लेखक- वेदिका प्रदीप