Omar Abdullah: उमर अब्दुल्ला का दावा! “इंजीनियर राशिद BJP का कर सकते हैं समर्थन”

Published
JKNC candidate Omar Abdullah
JKNC candidate Omar Abdullah

Omar Abdullah: जम्मू-कश्मीर में 10 साल बाद विधानसभा चुनाव के लिए जनता मतदान कर रही है। केंद्रशासित प्रदेश में सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। दोपहर 1 बजे तक 41.17% मतदान हुआ है। इस बीच जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर JKNC उम्मीदवार उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया है कि चुनाव के बाद इंजीनियर राशिद BJP का समर्थन कर सकते हैं।

इंजीनियर राशिद BJP का कर सकते हैं समर्थन-उमर अब्दुल्ला

JKNC उम्मीदवार उमर अब्दुल्ला ने अपने बयान में कहा कि “लोग बाहर निकल कर वोट दे रहे हैं यह बहुत अच्छी बात है। हम चाहते हैं कि लोग नेशनल कॉन्फ्रेंस को वोट दें क्योंकि इससे जम्मू-कश्मीर को फायदा होगा। मैंने कुछ लोगों से बात की, नेशनल कॉन्फ्रेंस को सभी वर्गों से बहुत सारे वोट मिल रहे हैं। हमें उम्मीद है कि हम जीतेंगे। हम 10 साल से इस दिन का इंतजार कर रहे हैं। हम 8 अक्टूबर का इंतजार करेंगे, लेकिन अब तक रिपोर्ट अच्छी है।

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा कि लोग सोच समझकर अपने वोट का इस्तेमाल करें। आज इंजीनियर राशिद साहब ने पर्दा उठा दिया है। उन्होंने खुद कहा है कि उनके दरवाजे किसी के लिए भी खुले हैं। मतलब यह कि कल को अगर जरूरत पड़ेगी तो वह बीजेपी की मदद करेंगे।

यह भी पढें-Congress Workers Protest: राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन, पुलिस ने हिरासत में लिया