Parineeti-Raghav wedding: शादी की तैयारियों के बीच जगमग हुए उदयपुर के ये दो पैलेस, महमानों का आगमन जारी…

Published

नई दिल्ली: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा रविवार (24 सितंबर) को राजस्थान के उदयपुर में शादी करने वाले हैं। शादी के दिन से पहले, जोड़ा और उनके मेहमान 22 सितंबर को ही उदयपुर पहुंच चुके हैं। चूड़ा, हल्दी और संगीत समारोह कथित तौर पर आज लीला पैलेस में हुआ।

हालांकि, आभीतक संगीत समारोह की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है, लेकिन न्यूज ऐजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया जिसके कैप्शन में लिखा है- राघव चड्डा और परिणिति चोपड़ा के विवाह के मद्देनजर होटल ताज लेक पैलेस और होटल लीला पैलेस को रोशनी से जगमग किया गया।

शादी में नहीं पहुंचेंगी प्रियंका चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का जश्न उदयपुर में शुरू हो गया है, जोड़े और उनके मेहमान राजस्थान के खूबसूरत शहर में पहुंच गए हैं। अपनी उदयपुर शादी से पहले, जोड़े ने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक सूफी रात की मेजबानी करके अपने विवाह पूर्व उत्सव की शुरुआत की।

जबकि, परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा नहीं आ सकीं, उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ राष्ट्रीय राजधानी में राघव के आवास पर आयोजित एक विशेष समारोह में उपस्थित थे। संगीतमय रात से पहले, परिणीति और राघव ने नई दिल्ली के एक गुरुद्वारे में अरदास और कीर्तन में भाग लेकर आशीर्वाद लिया।

उनकी सगाई को गुप्त रखा गया था, लेकिन यह ज्ञात है कि डेटिंग शुरू करने से पहले वे एक-दूसरे को कई वर्षों से जानते थे। इस जोड़े को हाल ही में उदयपुर में शादी के स्थानों की तलाश करते हुए देखा गया था, जिसमें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की तरह एक भव्य राजस्थान शादी का सुझाव दिया गया था।