Paris Olympics 2024: नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल जीता तो आपको मिलेगा फ्री वीजा!

Published

Paris Olympics 2024: भारत के प्रमुख जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा, जो पेरिस ओलंपिक में अपने खिताब को बचाने के लिए पूरी तैयारी में हैं, को लेकर एक दिलचस्प खबर सामने आई है। एटलिस वीजा स्टार्टअप के सीईओ मोहक नहाता ने एक बड़ा ऐलान किया है। नहाता ने वादा किया है कि अगर नीरज चोपड़ा पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतते हैं, तो उनकी कंपनी एटलिस सभी लोगों को एक दिन के लिए मुफ्त वीजा प्रदान करेगी।

मोहक नहाता ने लिंक्डइन पर अपने पोस्ट में यह घोषणा की और यह पोस्ट अब वायरल हो रहा है। नहाता ने कहा, “अगर नीरज चोपड़ा ओलंपिक में स्वर्ण जीतते हैं, तो मैं व्यक्तिगत रूप से सभी को निशुल्क वीजा भेजूंगा। चलो चलते हैं।”

उन्होंने स्पष्ट किया कि मुफ्त वीजा का यह ऑफर सभी देशों के लिए मान्य होगा और आवेदकों को इसके लिए कोई भी शुल्क नहीं देना होगा। नहाता ने कहा, “30 जुलाई को मैंने वादा किया था कि अगर नीरज चोपड़ा स्वर्ण जीतते हैं तो उन्हें फ्री वीजा दिया जाएगा। चूंकि बहुत से लोगों ने इसके विवरण के बारे में पूछा है, इसलिए हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि नीरज चोपड़ा 8 अगस्त को पदक के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे। अगर वह स्वर्ण पदक जीतते हैं, तो हम सभी उपयोगकर्ताओं को एक पूरे दिन के लिए मुफ्त वीजा प्रदान करेंगे।”

इस पहल का उद्देश्य न केवल नीरज चोपड़ा की उपलब्धियों को मान्यता देना है, बल्कि यह भी दिखाना है कि उनके द्वारा किए गए प्रयासों के लिए एक छोटे लेकिन प्रतीकात्मक तरीके से धन्यवाद दिया जा सके। अब सभी की निगाहें नीरज चोपड़ा की पेरिस ओलंपिक की प्रतियोगिता पर टिकी हैं।