Paris Olympics 2024: ओलंपिक के अपने सफर पर बोली मनु भाकर, कहा- “2 कांस्य पदक जीतना एक सपना सच होने जैसा”

Published
Paris Olympics 2024
Paris Olympics 2024

Paris Olympics 2024: 25 मीटर एयर पिस्टल महिला सिंगल के फाइनल में भारत की मनु भाकर मेडल से जीत चूक गई। मनु भाकर तीसरा मेडल नहीं जीत सकीं। वह पेरिस ओलंपिक में दो मेडल पहले ही जीत चुकी थीं। 25 मीटर के इवेंट में वह चौथे स्थान पर रहीं। इसी बीच मनु भाकर ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट किया और सभी का आभार व्यक्त किया।

मनु भाकर ने ट्वीट कर क्या कहां?

“मैं उन सभी लोगों के समर्थन और शुभकामनाओं से बेहद अभिभूत हूं जो मुझे मिल रहे हैं। 2 कांस्य पदक जीतना एक सपना सच होने जैसा है। यह उपलब्धि सिर्फ़ मेरी नहीं है, बल्कि उन सभी की है जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मेरा साथ दिया। मैं अपने परिवार, कोच जसपाल राणा सर और NRAI, TOPS, SAI, OGQ, परफ़ॉर्मैक्स और ख़ास तौर पर हरियाणा सरकार सहित मेरे साथ खड़े सभी लोगों के अटूट समर्थन के बिना ऐसा नहीं कर पाती।”

“अपने देश के लिए सबसे बड़े मंच पर प्रतिस्पर्धा करना और प्रदर्शन करना मेरे लिए बहुत गर्व और खुशी का क्षण है। इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने और हर कदम पर मेरे साथ खड़े रहने के लिए आप सभी का धन्यवाद। आपका प्रोत्साहन मेरे लिए बहुत मायने रखता है! पेरिस में मेरे अभियान का एक कड़वा अंत लेकिन #TeamINDIA की सफलता में योगदान देकर खुश हूँ। जय हिंद! 🇮🇳❤️”