यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में पहुंची इंडियन नेशनल लोकदल की परिवर्तन यात्रा

Published

यमुनानगर/हरियाणा: इंडियन नेशनल लोकदल की परिवर्तन यात्रा आज यमुनानगर विधानसभा क्षेत्र में पहुंची। जहां इसकी अगुवाई इनेलो नेता अभय चौटाला ने की। अभय चौटाला और सुनैना चौटाला की अगुवाई में भारी जनसमूह इस यात्रा में शामिल हुआ, ऐसे में यात्रा के दौरान ही अभय चौटाला ने यमुनानगर की सड़कों पर सवाल खड़े कर दिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झंडा फहराने की बात पर कह दिया कि यह तो जनता तय करेगी कि किसे प्रधानमंत्री बनना है और किसे मुख्यमंत्री।

फरवरी माह से शुरू हुई इनेलो की परिवर्तन यात्रा आज यमुनानगर में दाखिल हो गई, लेकिन यमुनानगर की सड़कों के हालात को देख अभय चौटाला एक बार फिर सरकार पर भड़क उठे और उन्होंने सड़कों के मामले में भी सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया कि सरकार को पता था कि इनेलो की यात्रा यमुनानगर में दाखिल होने वाली है और उन्होंने सड़कों को पडवाने का काम शुरू कर दिया ताकि बरसात आए और उनकी यात्रा में पूरी तरह से खलल पड़ जाए लेकिन यमुनानगर की यात्रा पूरी तरह से कामयाब है।

इनेलो की परिवर्तन यात्रा का यमुनानगर में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। यात्रा में शामिल अभय चौटाला और सुनैना चौटाला शामिल थी तो वहीं भारी जनसमूह इस यात्रा में शामिल हुआ था.

यात्रा में जगह-जगह खाने-पीने का भी बंदोबस्त किया हुआ था कि मानो कोई शोभा यात्रा चल रही हो और इसी को देखते हुए चौटाला ने यहां यह कह दिया कि भाजपा और कांग्रेस आपस में मिले हुए हैं यमुनानगर की जनता को देखकर ही इन्हें अंदाजा लग जाएगा कि अब जनता किसके साथ है और बहुत जल्द ही इनेलो हरियाणा में अपनी सरकार बनाएगी।

रिपोर्ट: वीना

लेखक: विशाल राणा