गुरदासपुर के लोगों ने दी सनी देओल को सलाह, ‘पहले अपने क्षेत्र को देखों’

Published
Image Source: Twitter/@iamsunnydeol

गुरदासपुर/पंजाब: बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता सनी देओल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘गदर 2’ की प्रमोशन में जुटे है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है जिसको दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

फिल्मों में तो सनी देओल पास हो गए लेकिन राजनीति में वो लोगों के दिलों में जगह नहीं बना पाए है। ऐसा हमारा मानना नहीं बल्कि सनी देओल के संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर के लोगों का है।

सनी देओल के बयान पर लोगों ने दी सलाह

अपनी फिल्म ‘गदर 2″ की प्रमोसन के समय दिये गए बयान में सनी ने कहा था कि “भारत और पाकिस्तान के संबंध अच्छे होने चाहिए क्योंकि दोनों तरफ एक जैसे लोग ही रहते है और आम लोग दोनों देशों के अच्छे संबंध चाहते है।”

जब ये बयान गुरदासपुर के लोगों तक पहुंचा तो उन्होंने कहा कि, सनी दियोल ने जो अपनी फिल्म ‘गदर 2’ की प्रमोसन के समय बयान दिया है उसको सुन कर हमें बड़ी हैरानी होती है कि सनी दियोल दोनों देशों के संबंधों की तो बात कर रहे है पर जिन लोगों ने उनको जीता कर सांसद बनाया था उसके बारे में तो कभी लोकसभा या उसके बाहर भी नहीं बोलें।

जबकि उनके संसदीय क्षेत्र के लोग कई मुश्किलों से जूझ रहे है तब भी कभी वो गुरदासपुर में आऐ है इसलिए उनको ऐसे बयान देने से पहले अपने क्षेत्र में किये कामों के बारे में भी लोगो को बताना चाहिए।

गुरदासपुर में लग चुके है गुमशुदगी के पोस्टर

वही लोगों ने कहा गुरदासपुर में जब कोई भी आफत आई है तो सनी दियोल उस समय भी गुरदासपुर में नहीं आए यहां तक की उनके कई बार गुरदासपुर हल्के में गुमशुदगी के पोस्टर भी लग चुके है पर सनी दियोल फिर भी नही आये।

इसलिए उनके इस तरह के बयान देने से पहले गुरदासपुर के लोगों की सार लेनी चाहिए दोनों देशों के संबंध कैसे हो इसके बारे में सोचने का काम भारत सरकार का है सनी दियोल का नहीं।

वही लोगों ने कहा कि हम तो उनके सांसद बना कर पछता रहे है इसलिए हम उनसे कहना चाहते है कि हमारे पहले संसद स्वर्गीय विनोद खन्ना ने जिस तरह गुरदासपुर में कई काम करवाए थे वो भी इस तरह काम करे ताकि लोग उनको याद रखे।

रिपोर्ट- हरीश कक्कड़

गुरदासपुर, पंजाब