जलजमाव से परेशान लोगों ने किया रोड जाम

Published

सासाराम/बिहार: सासाराम में भारी बारिश होने के कारण जलजमाव हो गया जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जलजमाव से परेशान लोगों ने मुफस्सिल थाना के बलथुआ के पास पुरानी जीटी रोड को जाम कर दिया.

जल निकासी के बंद होने से जलजमाव

स्थानीय लोगों का कहना है कि बलथुआ गांव में मूसलाधार बारिश के बाद पानी निकलने का रास्ता नहीं बचा जिससे जलजमाव हो गया है. लोगों का आरोप है कि जल निकासी के स्रोत को नगर निगम ने बंद कर दिया. जल निकासी के बंद होने से भारी जलजमाव हो गया. पानी का स्तर इतना बढ़ गया कि लोगों के घरों में पानी घुस गया और सड़कों और गलियों में पानी भर गया है. लोगों का आरोप है कि प्रशासन ने उनकी समस्या पर ध्यान नहीं दिया.

अधिकारियों के खिलाफ जमकर हुई नारेबाजी

आक्रोशित लोगों ने नगर निगम के मेयर काजल कुमारी और अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लोगों के प्रदर्शन की सूचना मिलने के बाद अंचलाधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया. काफी देर समझाने और भरोसा दिलाने के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ. बता दें कि चेनारी की ओर से सासाराम में प्रवेश करने वाले मुख्य सड़क को बलथुआ के लोगों ने जाम कर दिया. लोगों ने कहा कि हर साल उन्हें इस समस्या से गुजरना पड़ता है, लेकिन सरकार ध्यान नहीं दे रही.

रिपोर्ट: रंजन कुमार

लेखक: आदित्य झा