घर के बाहर सांप और नेवले की लड़ाई देख चौंके लोग, कहां ऐसा पहली बार देखा… वायरल हुआ वीडियो

Published

हरदोई Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई हैरतअंगेज और रोमांच से भरे वीडियो देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र के अयारी गांव से सामने आया, जहां पर सांप और नेवले की लड़ाई देख लोग हैरत में पड़ गए। काफी देर तक सांप और नेवला आपस में लड़ते रहे। घर के बाहर हो रहे इस लड़ाई का घर के लोगों ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सांप और नेवले की इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया जा रहा है।

देखें वीडियो…

दरअसल, नेवले और सांप की लड़ाई के इस वीडियो को जिसने भी देखा वो हैरत में पड़ गया। क्योंकि सांप और नेवली की ऐसी लड़ाई अक्सर जंगल में देखने को मिलती है, लेकिन इस वीडियो में तो गांव, घर और लोगों के बीच ही सांप और नेवले को लड़ते देखा जा सकता है। जिसमें एक जहरीले और खतरनाक सांप से एक नेवले को भिड़ते देखा जा रहा है।

आज भी इस वायरल वीडियो में आप नेवले और सांप को भयानक लड़ाई का हिस्सा बनते देख रहे हैं। सांडी थाना क्षेत्र के अयारी गांव में रामपाल कुशवाहा के घर के बाहर एक नेवला और एक खतरनाक जहरीले सांप के बीच लड़ाई होने लगी। घर के किसी सदस्य ने अचानक इस लड़ाई को देखा, तो मोबाइल में वीडियो बनाना शुरू कर दिया और घर के अन्य लोग भी इस लड़ाई को देखने के लिए बाहर निकल आए।

हर कोई जानता है कि सांप और नेवले की लड़ाई में अक्सर सांप ही अपने कदम पीछे खींच लेते हैं और यहां भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। यहां भी सांप अपने कदम पीछे खीचें और तेजी से भागने लगा। इस दौरान नेवला भी सांप के पीछे जाते हुए उस पर हमला करते नजर आ रहा है। जिसे देख घर वालों के पसीने छूट गए।

काफी देर लड़ाई होती रही, जिसके बाद घर वालों ने लाठी डंडा फटकार कर दोनों को भगाया। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब देख रहे हैं।