किसानों के समर्थन में आया पंजाब पेट्रोल पंप एसोसिएशन! कल सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक नहीं मिलेगा पेट्रोल-डीजल, सिर्फ इमरजेंसी सेवाएं रहेंगी जारी

Published

अमृतसर/पंजाब: पंजाब के पेट्रोल पंप मालिक ने किसान आंदोलन के समर्थन में उतरकर 22 फरवरी को 6 घंटे (सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक) के लिए पंजाब के पेट्रोल पंप बंद करने का फैसला किया है। इसके बावजूद, पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन ने इस हड़ताल में हिस्सा नहीं लेने का निर्णय किया है। उनके अनुसार, कुछ लोग उनके नाम का दुरुपयोग कर रहे हैं।

इसके अलावा, पंप मालिकों ने आज पूरे दिन पेट्रोल नहीं खरीदने का भी फैसला किया है। किसानों पर आंसू गैस के गोले दागने की खबरों के बारे में उनकी चिंता व्यक्त की गई है और पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन ने इसे निंदित किया है।

पेट्रोल पंप एसोसिएशन की जिला इकाई के नेता योगेंद्र पाल ढींगरा ने कहा कि किसानों के खिलाफ आंदोलन करना निंदनीय है और पेट्रोल पंप डीलर एसोसिएशन ने इस आंदोलन का समर्थन किया है।

पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने पिछले 7 वर्षों से तेल की कमीशन में कोई बढ़ोतरी नहीं होने के कारण केंद्र सरकार के खिलाफ आंदोलन किया है। इसके बावजूद, पेट्रोल पंपों पर तेल की सप्लाई में बुरी तरह से प्रभावित होने की आशंकाएं हैं जो किसानी आंदोलन के चलते हो रहे चक्का जाम के कारण हैं।