सीएम के कार्यक्रम से दो दर्जन लोगों के फोन चोरी, कई लोगों के कैश भी गायब

Published

सीहोर/मध्य प्रदेश: इस साल प्रदेश में विधानसभा के चुनाव है, जिसके मद्देनजर प्रदेशभर में नेताओं के दौरे हो रहे हैं। वो विपक्षी पार्टी कांग्रेस के कमलनाथ या प्रियंका गांधी की रैली हो, या सीएम शिवराज सिंह चौहान का जिलों का दौरा। प्रदेशभर में सरकारी या राजनीतिक कार्यक्रम हो रहे हैं। वहीं, नेताओं के समर्थक भी बड़ी संख्या में पहुंच रहे हैं। 

रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर जिले के गोपालपुर के दौरे पर थे, जहां उन्होंने जनता को सौगात दिए। इस दौरान सीएम के समर्थक भी भारी संख्या में पहुंचे थे। 

बताया जा रहा है दो दर्जन से अधिक लोगों के मोबाइल फोन और कैश की चोरी हुई, जिसके बाद लोगों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि, भारी सिक्योरिटी के बीच सीएम के कार्यक्रम में लोगों के मोबाइल फोन चोरी कर लिए गए। समर्थक कार्यक्रम में मशगूल थे, कार्यक्रम खत्म होने के बाद देखा तो मोबाइल फोन और कई लोगों के तो कैश भी गायब थें। लोगों ने आवेदन के माध्यम से पुलिस में शिकायत की है। 

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जिस तरह से तस्वीरों में यह भीड़ दिख रही है। उसमें साफ है कि रिपोर्ट से ज्यादा लोग चोरी के शिकार हुए हैं। वहीं, कुछ बीजेपी के नेता और पदाधिकारी के मोबाइल पर भी चोरों ने हाथ साफ किया है। लेकिन बीजेपी नेता अभी चुप्पी साधे हुए हैं। 

मुख्यमंत्री की सभा में इस तरह की घटना मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े करती है। देखा जाए तो मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सैकड़ों की तादाद में पुलिस बल तैनात रहता है। लेकिन इतनी भारी पुलिस व्यवस्था के बावजूद चोरी की घटना छोटी बात नहीं है।

रिपोर्ट: नितिन मालपानी

लेखक: रोहन मिश्रा