Anant-Radhika Shubh Aashirvad Ceremony: नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे पीएम मोदी, कपल ने छुए पैर

Published

Anant-Radhika Shubh Aashirvad Ceremony: भारत के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने 12 जुलाई को अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ वैदिक रीति-रिवाजों से जियो वर्ल्ड सेंटर में शादी कर ली। आज (13 जुलाई) अनंत-राधिका की शुभ आशीर्वाद सेरेमनी का आयोजन किया गया, जिसमें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे। पीएम मोदी के पहुंचते ही नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने उन्हें बेटे-बहू से मिलवाया। इस दौरान अनंत और राधिका ने पांव छूकर पीएम मोदी का आशीर्वाद लिया, और श्लोका अंबानी और आकाश अंबानी ने भी पीएम मोदी के पैर छुए।

शादी के दिन दूल्हा-दुल्हन का लुक भी खासा चर्चा में रहा। अनंत अंबानी ने लाल रंग की शेरवानी पहनी थी, जबकि राधिका मर्चेंट ने अबु जानी संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए व्हाइट कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

अनंत-राधिका की शादी में देश-विदेश से कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। यूके के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से लेकर विदेशी कलाकारों जैसे किम कार्दशियन, एक्टर जॉन सीना और रेमा तक इस शाही शादी में शामिल हुए। बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सितारों के अलावा क्रिकेट जगत की भी कई हस्तियां इस मौके पर मौजूद थीं।

शाहरुख खान, सलमान खान, शाहिद कपूर, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, अमिताभ बच्चन और जैकी श्रॉफ ने शादी में जमकर नाच-गाना किया। वहीं, रजनीकांत, महेश बाबू, एटली और राणा दग्गूबती जैसे साउथ स्टार्स ने भी अपनी मौजूदगी से महफिल की शोभा बढ़ाई।