Sandeshkhali Case की पीड़ित महिलाओं का दर्द देख भावुक हुए PM मोदी

Published

Narendra Modi on Sandeshkhali Case: पश्चिम बंगाल के संदेशखाली मामले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक भावुक भाषण दिया, जिसमें उन्होंने टृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) सरकार पर घोर पाप करने का आरोप लगाया। मोदी ने बताया कि संदेशखाली में हो रहे अत्याचार पर वह बहुत चिंतित हैं और उन्हें इससे गहरा दुख है।

पश्चिम बंगाल दौरे पर बारासात (संदेशखाली के पास) में हुए नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम के दौरान पीएम ने कहा, “संदेशखाली में घोर पाप हुआ है। वहां हो रहे घटनाओं से किसी का भी सिर शर्म से झुक जाएगा, लेकिन टीएमसी सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। टीएमसी सरकार बंगाल की महिलाओं के गुनहगार (आरोपी शाहजहां शेख के संदर्भ में) को बचाने के लिए पूरी शक्ति लगा रही है पर पहले हाईकोर्ट और फिर सुप्रीम कोर्ट से भी राज्य सरकार को झटका लगा है।”

संबोधन के दौरान पीएम ने आगे कहा, “टीएमसी सरकार को अत्याचारी नेता पर भरोसा है लेकिन बंगाल की बहन-बेटियों पर भरोसा नहीं है। बंगाल की महिलाएं और देश की महिलाएं आक्रोश में हैं। टीएमसी सरकार तुष्टिकरण और तोलाबाजों के दबाव में काम कर रही है, जबकि भाजपा सरकार ने बलात्कार मामलों में फांसी का प्रावधान किया है।” उन्होंने बताया कि बहन-बेटियों की सुरक्षा के लिए हेल्पलाइन बनाई गई है, लेकिन टीएमसी सरकार ने इसे लागू नहीं किया है।”

लेखक: करन शर्मा