PM Modi Birthday Celebration: जन्मदिन पर सूरत के व्यापारियों ने दी भारी छूट… आज शहर में फ्री में मिलेगी ऑटो राइड

Published
PM Modi Birthday Celebration
PM Modi Birthday Celebration

PM Modi Birthday Celebration: पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन कल यानी 17 सितंबर को मनाया जाएगा। जिसके लिए सूरत में खास तैयारी की जा रही है। पीएम के जन्मदिन पर सूरत के व्यापारी और ऑटो रिक्शा मालिक अपने ग्राहकों को विशेष छूट देने जा रहे हैं। सूरत के रेस्तरां, होटल, कपड़े की दुकान, मिठाई की दुकान से जुड़े लगभग 2500 व्यापारियों ने अपने दुकान से सामान लेने पर ग्राहकों को 10 से 100 प्रतिशत तक छूट देने की बात कही है। वहीं, आज (16 सितंबर) शहर में ऑटो की सवारी मुफ्त मिलेगी।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर सेवा का काम

पीएम मोदी (PM Modi Birthday Celebration) के जन्मदिन को लेकर भाजपा नेता पूर्णेश मोदी ने कहा कि, “मेरे क्षेत्र में हर साल पीएम मोदी के जन्मदिन पर सेवा का कोई न कोई काम होता रहा है। अलग-अलग व्यवसायों से जुड़े 2500 व्यवसायी 10% से लेकर 100% तक की छूट देंगे। 110 ऑटो-रिक्शा वाले उस दिन 100% छूट देंगे। हम हर साल अपील करते हैं, लेकिन हम किसी को किसी तरह के ऑफर के लिए मजबूर नहीं करते, वे अपनी इच्छा से हमसे और पीएम मोदी से जुड़े हुए हैं।”

100% छूट देने का फैसला

ऑटो-रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष राजीव भंडारी ने कहा कि, “हम हर साल प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाते हैं। इस साल हमने उनके जन्मदिन से एक दिन पहले यानी 16 सितंबर को 100% छूट देने का फैसला किया है।”

यह भी पढ़ें: BJP नेता नितिन गडकरी के बयान पर RJD का हमला, कहा-“भाजपा में पद की है लड़ाई… “