CM नीतीश की बात सुन हंसी नहीं रोक पाए PM मोदी, मंच पर ही हंसने लगे पीएम, देखें वीडियो…

Published

औरंगाबाद/बिहार: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार के औरंगाबाद में कई महत्वपूर्ण परियोजनाओं का उद्घाटन किया। इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहे, जिन्होंने मंच पर एक मजेदार अंदाज में कई बातें कहीं।

रैली के दौरान, नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को मजाक करते हुए कहा, “जब आपने कहा कि ‘बहुत सारा काम जो चल रहा है, वो ये तेजी से कराएंगे’, तो मैं देखा कि आप ठहाके लगा रहे थे।” सीएम नीतिश कुमार ने हंसते हुए इस पर प्रतिक्रिया दी और मुस्कुराते हुए कहा, “आप जो आए हैं यहां, इसका हमलोगों को बहुत खुशी की बात है, आप पहले आए थे और इधर हम गायब हो गए थे। हम आपको आश्वस्त करते हैं कि अब इधर-उधर होने वाले नहीं हैं। हम रहेंगे आप ही के साथ।”

नीतीश कुमार ने आगे कहा, “बिहारवासियों की आर्थिक स्थिति बेहतर हो रही है और आज मुझे खुशी है कि पीएम मोदी आए हैं और आगे भी आते रहेंगे। इस बार आप लोग 400 पार जाइएगा।” उन्होंने कई सड़क योजनाओं का शिलान्यास किया और बताया कि इनमें कई फ्लाईओवर और एलिवेटेड सड़कें शामिल हैं। “मेरी सभी मांगें मान ली गई हैं,” उन्होंने कहा, “बिहार में संपन्नता स्थापित करने के लिए ये परियोजनाएं बेहद जरूरी हैं, जिसके लिए पीएम मोदी का धन्यवाद दे रहा हूं।”

इस घड़ीयाल मौके पर बिहार में समृद्धि और विकास की दिशा में कई कदम उठाए जाने की उम्मीद है, जिससे राज्य की जनता को सामृद्धिक और सामाजिक लाभ हो सके।