तीसरी बार वाराणसी से PM मोदी ने दाखिल किया नामांकन, केंद्रीय मंत्रियों के साथ 11 राज्यों के CM हुए शामिल

Published
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

PM Modi file Nomination: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तीसरी बार उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीट वाराणसी से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। पीएम मोदी ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर अभिजीत मुहूर्त में 11:55 बजे अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ 11 राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पीएम मोदी के नामांकन में शामिल हुए। इसके अलावा एनडीए के सहयोगी दलों के नेता भी शामिल हुए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत बिगड़ गई है जिसके कारण वो शामिल नहीं हो सके।

11 राज्यों के मुख्यमंत्री PM मोदी के नामांकन में हुए शामिल

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा, राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा, महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे, छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय, हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी, गोवा के सीएम प्रमोद सावंत, त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा, सिक्किम के सीएम प्रेम सिंह तमांग, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नामांकन में शामिल हुए। बता दें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी इस मौके पर शामिल होना था, लेकिन तबीयत बिगड़ने के कारण वो यहां नहीं पहुंच सके।

लेखक-प्रियंका लाल