PM Modi Gujarat Visit: गांधीनगर में आज PM मोदी करेंगे ‘सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना’ के लाभार्थियों से मुलाकात

Published
PM Modi Gujarat Visit
PM Modi Gujarat Visit

PM Modi In Gujrat: पीएम नरेंद्र मोदी झारखंड के बाद रविवार (15 सितंबर) को तीन दिवसीय दौरे पर अहमदाबाद पहुंचे। वहीं, आज (16 सितंबर) अहमदाबाद और गांधीनगर में पीएम मोदी के कई कार्यक्रम होने वाले हैं। वह सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के लाभार्थियों से मुलाकात करेंगे।

पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी जानकारी

पीएम नरेंद्र मोदी ने कल (15 सितंबर) सोशल मीडिया एक्स पर अपने गुजरात दौरे को लेकर जानकारी साझा करते हुए लिखा, “झारखंड में यादगार कार्यक्रमों के बाद थोड़ी देर बाद अहमदाबाद पहुंचा। कल 16 सितंबर को गांधीनगर और अहमदाबाद में विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लूंगा।”

सुबह प्रधानमंत्री सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के लाभार्थियों से बातचीत करूंगा और उसके बाद महात्मा मंदिर में चौथे वैश्विक अक्षय ऊर्जा निवेशक सम्मेलन और एक्सपो में हिस्सा लूंगा। दोपहर में 8000 करोड़ रुपये से अधिक के विकास कार्यों का उद्घाटन और शिलान्यास करूंगा। इन परियोजनाओं में ऊर्जा, सड़क, आवास और बहुत कुछ शामिल है।

कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन

बता दें कि कल (15 सितंबर) पीएम मोदी झारखंड में थे। इस दौरान वहां उन्होंने कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इसके साथ ही पीएम मोदी ने झारखंड की राजधानी रांची से वर्चुअल कार्यक्रम में 6 वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी भी दिखाई।

यह भी पढ़ें: Operation Wolf: बहराइच में भेड़िये के हमलों से मची दहशत; मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिया ‘ऑपरेशन भेड़िया’ का आदेश