PM Modi Haryana Visit: हरियाणा में PM मोदी भरेंगे हुंकार, सोनीपत में विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

Published
PM Modi Haryana Visit
PM Narendra Modi

PM Modi Haryana Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर (बुधवार) यानी आज हरियाणा दौरे पर रहेंगे। हरियाणा के सोनीपत स्थित गोहाना में पीएम मोदी एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस बीच 22 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ता और उम्मीदवार मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने हरियाणा दौरे की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर 24 सितंबर को पोस्ट शेयर कर दी है।

हरियाणा दौरे से पहले PM मोदी ने X पर शेयर किया पोस्ट

पीएम मोदी ने लिखा, “हरियाणा ने विधानसभा चुनाव में भाजपा को भारी बहुमत से जिताने का पक्का इरादा कर लिया है। लोकतंत्र के उत्सव में उत्साह और उमंग के इसी माहौल के बीच 25 सितंबर दोपहर 12 बजे सोनीपत की रैली में जनता-जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिलेगा।”

विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में PM मोदी का दूसरा दौरा

हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य में पीएम मोदी का यह दूसरा दौरा है। इससे पहले प्रधानमंत्री 14 सितंबर को कुरुक्षेत्र पहुंचे थे। जहां पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा। बता दें, हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान होगा। वहीं, मतगणना 8 अक्टूबर को होगी।

24 सितंबर को PM मोदी अमेरिका यात्रा कर भारत लौटे

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन दिवसीय अमेरिका यात्रा कर 24 सितंबर की शाम को भारत लौटे हैं। पीएम मोदी ने अपनी तीन दिवसीय अमेरिका यात्रा के दौरान ‘क्वाड शिखर सम्मेलन’ और ‘समिट ऑफ द फ्यूचर’ में हिस्सा लिया। इसके बाद पीएम मोदी ने न्यूयॉर्क में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया। साथ ही उन्होंने अमेरिका के न्यूयॉर्क में टेक कंपनियों के प्रमुख CEO के साथ गोलमेज बैठक की। यात्रा के दौरान पीएम मोदी ने कई देशों के प्रमुखों के साथ द्विपक्षीय बैठक भी की।

यह भी पढ़ें-  J&K Election Phase2 Live: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 26 सीटों पर मतदान शुरू, मैदान में उतरे 239 उम्मीदवार