PM Modi In Wayanad: आखिर राहुल गांधी ने PM मोदी को क्यों कहा थैंक यू?

Published
PM Modi In Wayanad
PM Modi In Wayanad

PM Modi In Wayanad: कल पीएम मोदी वायनाड जाने वाले है। जिसपर लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर पीएम मोदी (PM Modi In Wayanad) को थैंक यू कहा। राहुल गांधी ने कहा, “मोदी जी, वायनाड में आकर इस भयानक त्रासदी का व्यक्तिगत रूप से जायजा लेने के लिए आपका धन्यवाद। यह एक अच्छा निर्णय है। मुझे पूरा विश्वास है कि एक बार जब प्रधानमंत्री जी तबाही की भयावहता को प्रत्यक्ष रूप से देखेंगे, तो वे इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित कर देंगे।”

पीएम मोदी कल जाऐंगे वायनाड

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 10 अगस्त को राहत और पुनर्वास प्रयासों की समीक्षा करने के लिए वायनाड (केरल) का दौरा करेंगे। वे कल सुबह करीब 11 बजे कन्नूर पहुंचेंगे। वहां से वे वायनाड में भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। प्रधानमंत्री दोपहर करीब 12:15 बजे भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र का दौरा करेंगे, जहां बचाव बलों द्वारा उन्हें निकासी प्रयासों के बारे में जानकारी दी जाएगी।

प्रधानमंत्री राहत शिविर और अस्पताल का भी दौरा करेंगे, जहां वे भूस्खलन के पीड़ितों से मिलेंगे और उनसे बातचीत करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री एक समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जहां उन्हें घटना और चल रहे राहत प्रयासों के बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: CSMT Bomb Threat: मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस को मिली उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस