PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी के सार्वजनिक जीवन में मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के रूप में 23 वर्ष पूरे… अमित शाह ने दी बधाई

Published
PM Modi

PM Modi: पीएम नरेंद्र मोदी ने 7 अक्टूबर 2001 को गुजरात के 14वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी। इसी के साथ उनके जीवन का एक नया अध्याय भी शुरू हुआ था। वहीं, आज पीएम मोदी ने पहले मुख्यमंत्री और फिर प्रधानमंत्री के रूप में 23 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर गृह मंत्री अमित शाह ने सोशल मीडिया एक्स पर पीएम मोदी को बधाई दी है।

अमित शाह ने दी पीएम मोदी को बधाई

अमित शाह ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, “आज प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के सार्वजनिक जीवन में मुख्यमंत्री व प्रधानमंत्री के रूप में 23 वर्ष पूरे हुए हैं। एक व्यक्ति अपना पूरा जीवन राष्ट्रहित और जनसेवा को कैसे समर्पित कर सकता है, यह 23 वर्ष की साधना उस अद्वितीय समर्पण की प्रतीक है। यह 23 वर्षीय यात्रा, सामाजिक जीवन जीने वालों के लिए जीवंत प्रेरणा है। मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि मैं मोदी जी की इस यात्रा का साक्षी रहा हूं।”

पीएम मोदी ने यह दिखाया कि कैसे गरीब कल्याण, विकास, देश की सुरक्षा व वैश्विक पहचान को मजबूती देने के कार्य समानांतर किए जा सकते हैं। उन्होंने समस्याओं को टुकड़ों में देखने की जगह, समग्र समाधान का विजन देश के सामने रखा। बिना रुके, बिना थके, बिना अपनी परवाह किये देश और देशवासियों के लिए समर्पित ऐसे राष्ट्रसाधक मोदी जी को सेवा और समर्पण के 23 वर्ष पूर्ण करने पर बधाई देता हूं। #23YearsOfSeva.”

यह भी पढ़ें: विरोध के नाम पर अराजकता स्वीकार नहीं, दुस्साहस किया तो चुकानी पड़ेगी कीमत: मुख्यमंत्री योगी