हरियाणा और पंजाब में गरजेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानें आज का पूरा शेड्यूल

Published
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

PM Modi Rally Schedule: लोकसभा चुनाव 2024 के पांच चरणों तक का मतदान संपन्न हो चुका है। छठे चरण को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही हैं। वहीं राजनीतिक पार्टियां दमखम के साथ चुनाव प्रचार कर मतदाताओं से वोटों की अपील कर रही हैं। ऐसे में आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा और पंजाब में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

PM मोदी हरियाणा में भरेंगे हुंकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हरियाणा के भिवानी-महेंद्रगढ़ में दोपहर 2 बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें 25 मई को छठे चरण में हरियाणा की 10 लीकसभा सीटों पर मतदान होगा। इस चरण में अंबाला, कुरुक्षेत्र, सिरसा, हिसार, करनाल, सोनीपत, रोहतक, भिवानी-महेंद्रगढ़, गुड़गांव और फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में वोटिंग है। यहां से कुल 223 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

PM मोदी पंजाब में जनसभा को करेंगे संबोधित

हरियाणा के बाद पीएम मोदी पंजाब जाएंगे। पंजाब के पटियाला में शाम 4:30 बजे पीएम चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर एक ही चरण में वोटिंग होनी हैं। सातवें चरण यानी 1 जून को पंजाब की गुरदासपुर, अमृतसर, खडूर साहिब, जालंधर, होशियारपुर, आनंदपुर साहिब, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, फरीदकोट, फिरोजाबाद, बठिंडा, संगरूर और पटियाला इस सभी 13 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी।

लेखक-प्रियंका लाल