पीएम मोदी ने महाराष्ट्र के नंदुरबार से भरी हुंकार, कहा, “नकली शिवसेना वाले मुझे जिंदा गाड़ने की कर रहे है बात”

Published
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव चल रहा है और सभी पार्टियां चुनाव का प्रचार करने में लगी हुई है। लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र काफी अहम है क्योंकि यहां 48 लोकसभा सीटें हैं किसी भी दल को दिल्ली की सत्ता पर पहुंचाने के लिए काफी अहम है। जिसकी वजह से सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज महाराष्ट्र के नंदुरबार में चुनाव प्रचार कर रहे है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण की शरुआत मराठी भाषा में लोगों का धन्यवाद देकर किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज अक्षय तृतीया का पर्व है इसलिए आज देश के लोगों और खासकर किसानों को बधाई देता हूं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “ये लोग इतने अहंकार से भरे हुए हैं कि गरीब इनके लिए कोई मायने नहीं रखता। सत्ता में रहते है तो गरीब को दूतकारते है, उसे तरसा-तरसा कर रखते है। आज ये गरीब का बेटा आपका सेवक बनकर जब प्रधानमंत्री पद पर काम कर रहा है तो ये गरीब विरोधी मानसिकता वाले, शाही परिवार की मानसिकता वाले इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। ये नकली शिवसेना वाले, गरीब से कितनी नफरत है, उन्होंने फिर से बताया है कि नकली शिवसेना वाले मुझे जिंदा गाड़ने की बात कर रहे हैं।”

लेखक: रंजना कुमारी