पीएम मोदी ने कांग्रेस को निशाना बनाया, उजागर की देशवासियों की भावनाएं

Published

मेरठ: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मेरठ की एक रैली में भारतीय राजनीति में एक बार फिर से गर्माहट भर दी। उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कई दशक पहले मां भारती का एक अंग काट दिया था।

उन्होंने इस रैली के दौरान उजागर किया कि तमिलनाडु में भारत के समुद्री तट से कुछ दूर, श्रीलंका और तमिलनाडु के बीच में स्थित कच्छतीवु नामक द्वीप को कांग्रेस ने भारत से अलग कर दिया था। इस बयान से साफ होता है कि प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस के नेतृत्व को भारतीय सीमाओं के प्रति उनकी कार्रवाई पर सवाल उठाया है।

इसके अलावा, प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्र के उत्थान के लिए भाजपा सरकार द्वारा की जा रही पहलों को भी उजागर किया। उन्होंने बताया कि देश में दो लाख से ज्यादा गोदाम बनाए जा रहे हैं, जिससे कि खाद्य सुरक्षा बढ़ेगी। उन्होंने नई योजनाओं का भी उल्लेख किया, जैसे कि ‘पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना’, जिसके तहत हर परिवार को फ्री बिजली की सुविधा मिलेगी।

उन्होंने रोजगार के अवसरों को बढ़ाने के लिए भाजपा और उनके सहयोगियों की मेहनत की सराहना की, और वोटर्स से अपील की कि वे वोट डालें और उनका समर्थन करें। उन्होंने वोट डालने का महत्व बताया और कहा कि उनका वोट ‘विकसित भारत’ के लिए होगा।

यह रैली भारतीय राजनीति में नए उठानों और चुनावी माहौल में एक नज़रदार मोड़ बना सकती है। इसे भारतीय राजनीति के लिए महत्वपूर्ण घटना के रूप में देखा जा रहा है जिसमें प्रधानमंत्री मोदी ने भारतीय राजनीति की मुख्य दलों पर हमला किया है।