कांग्रेस पर जमकर बरसे PM Modi, कहा, “कांग्रेस विकास और विरासत की विरोधी है”

Published
Prime Minister Narendra Modi
Prime Minister Narendra Modi

PM Modi Rally in Rishikesh: लोकसभा चुनाव में अब कुछ ही हफ्तों का समय बचा हुआ है। ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं। वहीं आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऋषिकेश के आईडीपीएल खेल मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया।
पीएम ने मंच पर पहुंच कर देवभूमि को नमन करते हुए अपना संबोधन शुरू किया। इसी के साथ पीएम ने डमरू बजाकर बाबा केदार का आह्वान किया। साथ ही कहा, आज मैं बाबा केदार और बद्रीनाथ के चरणों में हूं।

बड़े बुजुर्गों को मेरा राम-राम कहना- पीएम मोदी
वहीं पीएम ने जनसभा में आए कार्यकर्ताओं से कहा कि राम नवमी आने वाली है। गांव -गांव जाकर मेरी तरफ से देवता के आगे माथा टेकना और प्रणाम करना। और घर-घर जाकर बड़े बुजुर्गों को कहना मोदी ऋषिकेश आए थे, उन्होंने आप सभी को राम-राम भेजा है।

PM Modi ने कांग्रेस पर कसा तंज!
जनसभा में पीएम ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, कांग्रेस सरकार थी तो गरीबों और बेरोजगारों का पैसा बिचौलिया खा जाते थे। हमारी सरकार ने सीधे बैंक खाते में पैसे पहुंचाए हैं। इसी के साथ पीएम ने कहा कि कांग्रेस विकास और विरासत की विरोधी है। कांग्रेस ने प्रभु राम के अस्तित्व पर सवाल उठाए हैं। ये कांग्रेस ही है जिसने पहले राम मंदिर का विरोध किया।

पीएम ने जनसभा में कहा कि गढ़वाल हो या कुमाऊं, माताओं बहनों का समय लकड़िया लाने और चूल्हे पर काम करने में बीत निकल जाता था। ऐसे में हमने घर-घर सिलेंडर पहुंचाया है। और जल जीवन मिशन पर भी काम किया है। आज उत्तराखंड में दस में से नौ परिवारों के घर में नल से पानी आ रहा है। मुफ्त राशन और मुफ्त इलाज की सुविधा दी है।