पीएम मोदी देश की जनता को करेंगे लाभान्वित, इन योजनाओं की देंगे सौगात   

Published
जयपुर में जनसभा को संबोधित किए पीएम मोदी
प्रधानमंत्री मोदी का राजस्थान दौरा

बारां। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरूवार को राजस्थान के सीकर से देश की जनता से वर्चुअल संवाद करेंगे. इस दौरान वे कई घोषणाओं से देश की जनता को लाभान्वित करेंगे. इसको लेकर बुधवार को बारां जिला भाजपा ने शहर के कोटा रोड स्थित एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. 

पीसी में भाजपा जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को सीकर आएंगे, जहां वे वर्चुअल तरीके से देश के किसानों के लिए 14वीं क़िस्त किसान सम्मान निधि जारी करेंगे. इसी के साथ बारां के मेडिकल कॉलेज का भी वर्चुअल शिलान्यास करेंगे. 

बता दें कि यह पीसी देश की जनता किसान और शिक्षा के लिए समर्पित होनें वाले कार्यक्रम को लेकर की गई. इस दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रप्रकाश विजय, पूर्व विधायक रामपाल मेघवाल, पूर्व जिला प्रमुख नंदलाल सुमन, सारिका सिंह चौहान, यश भानु जैन, रामस्वरूप यादव, ओम सुमन बारां, नगर अध्यक्ष महावीर नामा सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे.

इन योजनाओं की करेंगे घोषणा 

बता दें कि पीएम मोदी गुरूवार को घोषणाओं के जरिए जनता को कई सौगातें देंगे. जिनमें किसान सम्मान निधि की 14वीं किस्त जारी, बारां मेडिकल कॉलेज का वर्चुअल शिलान्यास, गोल्ड यूरिया की घोषणा, देश में 1 लाख 25 हजार प्रधानमंत्री समृद्धि केंद्रों की घोषणाएं शामिल है. 

(Also Read- गहलोत सरकार ने जनता को दिया तोहफा, राजस्थान बना न्यूनतम आय की गारंटी देने वाला पहला राज्य)