PM Modi will meet Indian Athletes: PM मोदी 15 अगस्त को ओलंपिक पदक विजेताओं से करेंगे मुलाकात

Published
PM Modi will meet Indian Athletes
PM Modi will meet Indian Athletes

PM Modi will meet Indian Athletes: पेरिस ओलंपिक 2024 के बाद अब भारतीय पदकवीरों को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। पीएम नरेंद्र मोदी जल्द ही इन सभी पदकवीरों (PM Modi will meet Indian Athletes) से मिलने वाले हैं। इसके लिए एक खास दिन भी तय किया गया है। भारत ने इस बार पेरिस ओलंपिक 2024 में कुल 6 मेडल अपने नाम किए हैं।

पीएम मोदी 15 अगस्त को पदक विजेताओं से करेंगे मुलाकात

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी पेरिस ओलंपिक में भाग लेने वाले भारतीय दल से मुलाकात करने वाले है। यह मुलाकात स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानी कि 15 अगस्त को की जाएगी। पीएम नरेंद्र मोदी सभी एथलीट्स से स्वतंत्रता दिवस के दिन प्रोग्राम खत्म होने के बाद लगभग 1 बजे के आसपास मिल सकते हैं।

भारतीय ओलंपिक खिलाड़ी मंगलवार को लौटेंगे अपने देश

इस साल पेरिस ओलंपिक 2024 का आयोजन 26 जुलाई से 11 अगस्त के बीच किया गया था। इसके लिए भारत से 117 सदस्यीय दल पेरिस गया था, जिसमें से अधिकतर एथलीट्स वापस आ चुके हैं। लेकिन भारत की तरफ से दो बार के ओलंपिक पदक विजेता हॉकी खिलाड़ी पीआर श्रीजेश और मनु भाकर को क्लोजिंग सेरेमनी में परेड ऑफ नेशंस के लिए भारतीय ध्वजवाहक चुना गया था।

वहीं, पुरुष हॉकी टीम भी पेरिस में ही थी। ऐसे में ये सभी एथलीट्स और भारतीय दल मंगलवार यानी 13 अगस्त की सुबह अपने देश वापस लौटने वाले हैं। हालांकि सिल्वर जीतने वाले नीरज चोपड़ा अभी वापस नहीं आएंगे।

यह भी पढ़ें: सपा ने घोषित किए यूपी उपचुनाव को लेकर छह सीटों पर चुनाव प्रभारी, शिवपाल यादव को मिली बड़ी जिम्मेदारी