PM मोदी का बंगाल दौरा… “मैं एक दिन भी भूखा नहीं रहा”

Published

नई दिल्ली/डेस्क: देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चूका है. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नज़दीक आ रहे है, वैसे-वैसे सभी पार्टियों ज़ोरों शोरों से तैयारीयों में जुटी हुई है. एक तरफ PM मोदी सभी राज्यों के दौरे कर रहे है, तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गाँधी भी भारत जोड़ों न्याय यात्रा के जरिये जनता को लुभाने की पूरी कोशिश में है. लेकिन इसी बीच आज लोकसभा चुनाव को मद्देनज़र रखते हुए देश के PM मोदी पश्चिम बंगाल के बारासात में जनता को संबोधित कर रहे है.

PM मोदी ने कहा – मैं एक दिन भी भूखा नहीं रहा

जेब में एक पैसा नहीं होता था, ना भाषा जानता था. एक झोला लटकता था और मैं देखता था कि कोई ना कोई परिवार, कोई मां-बाप, बहन अकारण पूछ लेते थे कि भाई, बेटा कुछ खाया है कि नहीं. मैं आज देशवासियों को बता रहा हूं कि सालों तक परिव्राजक रहा. लेकिन मैं एक दिन भी भूखा नहीं रहा. इसीलिए मैं कहता हूं कि 140 करोड़ देशवासी, ये मेरा परिवार हैं.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि यह विशाल कार्यक्रम इस बात का सबूत है कि बीजेपी किस तरह नारी शक्ति को विक्सित भारत की ताकत बना रही है. 9 जनवरी को बीजेपी ने शक्ति वंदन की शुरुआत की देश भर में अभियान. इस दौरान देश भर में लाखों स्वयं सहायता समूहों के साथ बातचीत की गई और आज पश्चिम बंगाल में स्वयं सहायता समूहों के सदस्यों के लिए एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया है.

लेखक: इमरान अंसारी