बंगाल के दौरे पर PM मोदी का नया प्लान… ममता हुई हैरान !

Published

नई दिल्ली/डेस्क: बंगाल में पीएम मोदी ने कहा कि यह पश्चिम बंगाल में मेरा दूसरा दिन है. पिछले 2 दिनों में मुझे बंगाल के लिए तमाम परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करने का अवसर मिला. इससे निवेश आएगा, रोजगार के अवसर पैदा होंगे और पड़ोसी क्षेत्रों पर इसका प्रभाव पड़ेगा. हालांकि, हमें यह स्वीकार करना होगा कि टीएमसी सरकार ने बंगाल के लोगों को निराश किया है. वे लोगों के भरोसे को धोखा देते रहते हैं.

“बंगाल को निराश कर दिया”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बंगाल में जिस तरह टीएमसी की सरकार चल रही है उसने बंगाल को निराश कर दिया है. पश्चिम बंगाल की जनता ने बहुत उम्मीदों के साथ टीएमसी को बार-बार इतना बड़ा जनादेश दिया है, लेकिन टीएमसी अत्याचार और विश्वासघात का दूसरा नाम बन गई है. टीएमसी के लिए बंगाल का विकास नहीं, बल्कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद ही प्राथमिकता है.

कब गिरफ्तार करना है… ऐसा क्यों कहा PM मोदी ने ?

बंगाल में स्थिति ये है कि यहां पुलिस नहीं, बल्कि अपराधी तय करते हैं कि उन्हें कब सरेंडर करना है, कब गिरफ्तार करना है. राज्य सरकार तो चाहती ही नहीं थी कि संदेशखाली का गुनहगार गिरफ्तार हो. लेकिन जब ये बंगाल की नारी शक्ति दुर्गा बनकर खड़ी हो गई और बीजेपी के कार्यकर्ता उनके साथ खड़े हो गए, तब मजबूरन इस राज्य सरकार को झुकना पड़ा. यह बात पीएम मोदी ने कही. वह बंगाल के कृष्णानगर में रैली को संबोधित कर रहे थे.

पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल के पास जो था, उसे आजादी के बाद से नहीं सहेजा गया, जिससे बंगाल पिछड़ता चला गया. पिछले दस वर्षों से सरकार इंफ्रास्ट्रक्चर पर जोर दे रही है.

लेखक: इमरान अंसारी