राजस्थान में PM मोदी के दौरे ने बदले समीकरण ! क्या है नई नीति ?

Published
  • राजस्थान में PM मोदी का दौरा और हो गया खेल !
  • अब नए समीकरण से लड़ा जाएगा चुनाव
  • राजस्थान की जनता को बताया UPA से INDIA का राज़
  • BJP क्यों है किसानों के लिए खास?

राजस्थान: राजस्थान में इस वक़्त विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां ज़ोरों पर हैं, गहलोत सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए BJP हर मुमकिन कोशिश कर रही है, राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के सभी दिग्गज नेता स्टार प्रचारक बनकर राजस्थान का दौरा कर रहे हैं, जिसमें JP नड्डा, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ और देश के PM मोदी भी शामिल हैं, कर्नाटक की बड़ी हार के बाद BJP राजस्थान में सरकार बनाने की पूरी कोशिश कर रही है.

जिसे लेकर 27 जुलाई यानी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान का दौरा किया, जिसमें उन्होंने सरकार बनाने के बाद राजस्थान की जनता से वादे किए और विपक्ष पर कई आरोप लगाए.

PM मोदी ने किसान सम्मान निधि योजना के तहत 14 वीं किस्त जारी कर दी है. राजस्थान समेत पूरे देश के किसानों के बैंक खाते में पीएम मोदी ने डीबीटी के जरिए 17 हजार करोड़ रुपए ट्रांसफर किए. जिसमें हर किसानों को वर्ष में तीन बार 2,000 रुपये की किस्त दी जाती है.

इस बार चारों ओर यही हुंकार है कि इस बार बहन बेटियों पर अत्याचार, कर्ज से मरता किसान, अपराध पर लगाम नहीं सहेगा राजस्थान, भ्रष्टाचार नहीं सहेगा राजस्थान. कांग्रेस आज देश की सबसे बड़ी दिशा विहिन पार्टी बनकर रह गई है, ये हम नहीं देश के PM मोदी ने कहा और आगे कहा – इन दिनों कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने एक नया पैंतरा चला है, ये पैंतरा है नाम बदलने का. पहले के जमाने में कोई पीढ़ी या कंपनी अगर बदनाम हो जाए तो तुरंत वो कंपनी नया बोर्ड लगाकर लोगों को मूर्ख बनाकर अपना धंधा चलाने की कोशिश करते हैं.

कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों के लोग लोगों के साथ फ्रॉड कर रहे हैं. उन्होंने नाम UPA से बदलकर INDIA कर लिया, ताकि ये आतंकवादियों के सामने घुटने टेकने की घटना छिपा सकें. इनका तरीका वही है जो हमेशा देश के दुश्मनों ने अपनाया. पहले भी INDIA नाम के पीछे अपने पाप को छिपाने का काम किया. इतना कुछ PM मोदी ने विपक्ष को कह डाला.

लेखक: इमरान अंसारी