मैं पिछले 24 साल से गालियां खा-खा कर के गाली प्रूफ हो गया हूं-PM मोदी

Published
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

PM Narendra Modi: लोकसभा चुनाव 2024 के अंतिम चरण का मतदान 1 जून को होना है। अंतिम चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर से लेकर पश्चिम बंगाल में कलकत्ता हाई कोर्ट द्वारा कई मुस्लिम जातियों के आरक्षण को खत्म करने के साथ कई मुद्दों पर अपनी बात रखी साथ ही पीएम मोदी ने चुनाव के दौरान देश की राजनीति में हो रहे आरोप-प्रत्यारोप की लड़ाई के साथ पर्सनल अटैक पर कहा कि “मैं पिछले 24 साल से गालियां खा-खा कर के गाली प्रूफ हो गया हूं।”

अरविंद केजरीवाल के आरोप पर PM मोदी का जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आरोप “पीएम मोदी तय करते हैं कि कौन जेल जाएगा” पर कहा, ‘बेहतर होगा कि ये लोग संविधान पढ़ें, देश का कानून पढ़ें, मुझे किसी को कुछ कहने की जरूरत नहीं है।”

अनुच्छेद 370 पर PM मोदी का बड़ा बयान

इसी के साथ अनुच्छेद 370 हटाने के अपने फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ”धारा 370 सिर्फ 4-5 परिवारों का एजेंडा था, ये न तो कश्मीर के लोगों का एजेंडा था और न ही देश के लोगों का एजेंडा था। उनके फायदे के लिए।” उन्होंने 370 की ऐसी दीवार बनाई थी और कहते थे कि 370 हटाओगे तो आग लग जाएगी। आज ये सच हो गया है कि 370 हटने के बाद और एकता का एहसास हो रहा है कश्मीर के लोगों के बीच इसका असर बढ़ रहा है और इसलिए इसका सीधा परिणाम चुनाव, पर्यटन में भी दिख रहा है।”

10 जून को BJP का CM पद संभालेगा- पीएम मोदी

वहीं ओडिशा के विधानसभा चुनाव पर पीएम मोदी ने कहा, ”ओडिशा का भाग्य बदलने वाला है, सरकार बदल रही है। मैंने कहा है कि वर्तमान ओडिशा सरकार की समाप्ति तिथि 4 जून है और 10 जून को बीजेपी का सीएम पद संभालेगा” ओडिशा में शपथ।”

लेखक-प्रियंका लाल