PM नरेंद्र मोदी एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे, अमेरिकी सांसद का बड़ा बयान

Published

नई दिल्ली/डेस्क: अमेरिकी सांसद रिच मैककॉर्मिक का कहना है कि PM नरेंद्र मोदी एक बार फिर भारत के प्रधानमंत्री बनेंगे. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि मोदी काफी लोकप्रिय नेता हैं. आने वाले लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी जीतेगी. मैं भारत आया था. मोदी के साथ लंच किया था. पार्टी के सदस्यों में उनकी लोकप्रियता देखी थी, अगर कोई नेता 70% लोकप्रिय है, तो वह मोदी ही हैं.

रणनीतिक संबंध प्रभावित होंगे

उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि अर्थव्यवस्था, विकास, सभी लोगों के प्रति सद्भावना पर उनके प्रगतिशील दृष्टिकोण को देखना, दुनियाभर में प्रवासी भारतीयों के प्रति उनके आवेदन और सकारात्मकता को देखते हुए वैश्विक अर्थव्यवस्था, उनके रणनीतिक संबंध प्रभावित होंगे. मैं बहुत सकारात्मक तरीके से उनके प्रभाव की उम्मीद करता हूं.

बढ़ रही भारत की अर्थव्यवस्था

अमेरिकन सांसद रिच मैककॉर्मिक ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत की अर्थव्यवस्था सालाना चार से आठ प्रतिशत की वृद्धि से बढ़ रही है. यदि आप अब अन्य देशों के साथ काम करने की उनकी इच्छा को देखते हैं, तो मैं वहां के लिए एक चेतावनी दूंगा. उन्होंने कहा कि कभी-कभी थोड़ा बचना भी जरूरी है, जो बहुत सारे लोग करते हैं.

उन्होंने चीन द्वारा की गई कुछ चीजों की नकल की है. उनके पास आगे बढ़ने का अविश्वसनीय लाभ होगा. उन्होंने कहा कि वह व्यवसाय को एक विस्तारित बाजार में भारत में प्रवेश करना चाहते हैं.

लेखक: इमरान अंसारी