आईएस 191 गैंग के सरगना मुख्तार अंसारी के सहयोगियों पर पुलिस का एक्शन

Published

उत्तर प्रदेश: आईएस (191) गैंग के सरगना मुख्तार अंसारी और उनके सहयोगियों पर गाज़ीपुर पुलिस ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. मुख्तार अंसारी के बड़े भाई और पूर्व विधायक सिबगतुल्लाह अंसारी के शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले उनके साले मोहम्मद साजिद के घर आज पुलिस की रेड पड़ी और घर की तलाशी के साथ पूछताछ भी की गई.

इसके अलावा माफिया मुख्तार अंसारी गैंग के सैदपुर कोतवाली क्षेत्र के निवासी और पुराने एच एस व सहयोगी रहे. लाल यादव उर्फ मास्टर के घर भी पुलिस गई थी, जिसमें लालजी यादव तो घर पर नहीं मिले, लेकिन पुलिस ने तलाशी ली. इस मामले की पुष्टि करते हुए एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया कि जनपद में संगठित अपराध और अपराधियों के खिलाफ जांच की कार्रवाई चल रही है, उसी क्रम में पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के आईएस (191) गैंग के साथियों और सहयोगियों के खिलाफ अपराधिक गतिविधियों की अपुष्ट जानकारी मिली है और वर्तमान में गैंग के संचालन में मदद और उनके क्रियाकलापों की जांच पड़ताल के लिए पुलिस गई थी.

जिसमें लालजी यादव जो पूर्व का हिस्ट्रीशीटर भी है, यद्यपि हाल में ही शिक्षक पद से रिटायर हुआ है. वो पुलिस पूछताछ से बच रहा है. उसकी तलाश जारी है. वहीं मुख्तार के रिश्तेदार साजिद जो रजदेपुर शहर कोतवाली क्षेत्र में रहते हैं. उनके यहां भी पूछताछ और जांच के लिए पुलिस गई थी. उन्होंने कहा कि इस तरह की कार्रवाई मुख्तार अंसारी गैंग से संबंधित हर संभावित संदिग्ध के यहां की जाएगी.