युवक की हत्या में शामिल दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

Published

उत्तर प्रदेश: औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तालेपुर में मंगलवार की सुबह बाजरे के खेत में एक युवक का शव बोर में बंद मिला था. शव मिलने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई थी. मामले की जानकारी पाकर कोतवाली पुलिस भी वहां पर पहुंची. जांच पड़ताल करने के उपरांत पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए थे. जिस पर पुलिस ने गांव निवासी एक दंपति को युवक की हत्या करने में गिरफ्तार कर लिया.

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तालेपुर में क्योटरा के किशनपुर मढैया निवासी सागर यादव पुत्र सोने शंकर का शव बोरे में एक बाजरे के खेत में बंद मिला था. घटना की सूचना पाकर पुलिस के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भी पहुंच गई थी. जहां पर फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की थी. पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सागर का ग्राम तालेपुर निवासी गुलशन पत्नी रहीश से प्रेम संबंध थे. जिसके कारण एक साल पहले वह उसे बहला फुसलाकर भाग ले गया था. बताया कि बाद में रईस और गुलशन की आपस में बातचीत होने लगी. इस पर गुलशन ने अपने पति से माफी मांग ली और वह वापस लौट आई. मगर सर्वेश यादव आए दिन गांव में आता था. बताया कि सर्वेश के बहन बहनोई तालेपुर में रहते हैं.

इसी के चलते वह गांव आता था और इस दौरान उसकी पत्नी गुलशन से उसकी मुलाकात हो गई थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए सर्विलांस एवं कोतवाली की टीम को लगाया गया था. जिस पर पुलिस ने गुलशन पत्नी रईस एवं रईस पुत्र गुलाम मोहम्मद को थाना बेला से गिरफ्तार कर लिया. जबकि हत्या में प्रयुक्त हथौड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दंपति को जेल भेजा गया है.

लेखक: इमरान अंसारी