पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाशों को किया गिरफतार

Published

उत्तर प्रदेश: डॉ0 अजय पाल शर्मा, पुलिस अधीक्षक जौनपुर के द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन एंव क्षेत्राधिकारी केराकत के पर्यवेक्षण में थाना जलालपुर पुलिस टीम द्वारा 25 हजार रुपये का इनामी अभियुक्त व सह अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस टीम को रात्रि गस्त के दौरान मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि गैगेस्टर का वांछित अभियुक्त अपने सह-अभियुक्त के साथ वाराणसी सिन्धौरा की तरफ से भाऊपुर होते हुए काले रंग की मोटर साइकिल से कोई घटना कारित करने के उद्देश्य से त्रिलोचन की तरफ आ रहा है कि मुखबिर की सूचना पर विश्वास कर पुलिस टीम द्वारा ओइना नहर पुलिया के पास घेराबन्दी कर संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की चेकिंग की जा रही थी कि थोडी देर बाद वाराणसी सिन्धौरा की तरफ से सड़क मार्ग से एक वाहन की हेट लाइट की रोशनी दिखाई पड़ी कि नजदीक आने पर रोकने का इशारा किया गया, तो मोटर साइकिल पर पीछे बैठे हुए व्यक्ति ने असलहें से पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया.

आत्मसुरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी, जिससे बदमाश घायल होकर गिर पड़ा. दूसरे बदमाश को काम्बिंग कर पकड़ लिया गया. घायल बदमाश को इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया है. सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है.