एल्विश यादव को बचा रही पुलिस! रेव पार्टियों में सांप का जहर परोसने का है आरोप…

Published

Elvish Yadav: ओटीटी बिग बॉस 2 विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) पर एफआईआर के बाद राजस्थान के कोटा पुलिस ने नाके पर रोका और गिरफ्तार किया। लेकिन राजस्थान पुलिस एल्विश यादव को ज्यादा देर तक अपनी कस्टडी में नहीं रख पाई। क्योंकि जैसे ही कोटा पुलिस ने यूपी की नोएडा पुलिस से इस मामले में बात की और उसके बाद एल्विश को छोड़ दिया गया।

एल्विश को बचा रही पुलिस?

मिली जानकारी के अनुसार, खबर थी कि एल्विश यादव ने कोटा में बैरिकेडिंग तोड़कर भागने की कोशिश की, हालांकि उसे कोटा पुलिस ने कोटा ग्रामीण के रामगंज सुकेत इलाके से पकड़ लिया।

कहा जा रहा है कि एल्विश की कार कोटा पुलिस ने जब्त कर ली और उसकी गहनता से तलाशी ली गई। लेकिन एल्विश की कार में कुछ नहीं मिला और कोटा पुलिस ने नोएडा पुलिस से बातचीत के बाद एल्विश यादव को यह कहते हुए छोड़ दिया कि ये इनामी बदमाश नहीं है। इस लिए ऐसे गिरफ्तार नहीं कर सकते हैं। ये नोएडा पुलिस का काम है।

बता दें कि जाने-माने यूट्यूबर एल्विश यादव पर शुक्रवार 3 नवंबर को नोएडा में रेव पार्टी केस को लेकर चर्चा में आए हैं। एल्विश पर आरोप हैं कि वो रेव पार्टियों में सांप का जहर उपलब्ध कराता था। इस मामले में एल्विश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ नोएडा सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज की गई थी। आरोप है कि पार्टियों में जहर सप्लाई करने के लिए एल्विश यादव मोटी रकम वसूलते थे।