प्रेम प्रसंग के मामले में पॉलिटेक्निक की छात्रा ने किया सुसाइड

Published

उत्तर प्रदेश: बलिया राजाकीय महिला पॉलिटेक्निक कालेज की आईटी प्रथम वर्ष की छात्रा ने कॉलेज के हॉस्टल के कमरे में पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस का कहना है कि छात्रा कानपुर की रहने वाली है. छात्रा ने सुसाइड नोट भी लिखा है, सोसाइड नोट में प्रेम प्रसंग की बात निकल कर सामने आ रही है, जिस लड़के से उसका अफेयर था, उसको वीडियो कॉल करके संपर्क करने की कोशिश की. जब कॉल करने पर कोई जवाब नहीं आया, तो लड़की ने लड़के को मैसेज भी किया, लेकिन उसका भी कोई रिप्लाई नहीं आया. जिस वज़ह से उसने आत्महत्या कर ली.

शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है और परिजनों को सूचित कर दिया गया है, जैसी ही तहरीर मिलेगी आगे की विधिक कार्रवाई की जायेगी. तो वहीं महिला राजकीय पॉलिटेक्निक के प्रिंसिपल का कहना है कि रात में छात्रावास अधीक्षिका अनामिका कुमारी ने बताया कि किसी छात्र ने सुसाइड कर लिया है, लड़की कानपुर नगर की रहने वाली थी.

पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट भी मिला है, लेकिन उसमें क्या लिखा है, मुझे ज्ञात नहीं है. पंखे के सहारे दुपट्टे बांधकर सुसाइड हुआ है, उसके पास जो मोबाइल था, पुलिस ने ले लिया है और कमरे को सील कर दिया है. चाभी अपने पास रख ली है. आगे की कार्रवाई के बाद ही पता चलेगा कि आखिर हुआ क्या है.

लेखक: इमरान अंसारी