चमक रही है पूनम पांडे की किस्मत, बनेंगी सरकार के सर्वाइकल कैंसर कैंपेन का चेहरा, स्वास्थ्य मंत्रालय से चल रही है बातचीत!

Published

नई दिल्ली/डेस्क: पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर अभियान का चेहरा बन सकती हैं। पीटीआई की खबर के मुताबिक पूनम पांडे और उनकी टीम की यूनियन हेल्थ मिनिस्ट्री से बाचतीच चल रही है। पूनम पांडे सरकार के सर्वाइकल कैंसर को लेकर चल रहे अवेयरनेस प्रोग्राम की ब्रांड एंबेसडर बन सकती हैं।

हाल ही में उन्होंने और उनकी टीम की पीआर टीम ने उनकी मौत का दावा करते हुए एक झूठी खबर फैलाई थी। जिसमें कहा गया था कि सर्वाइकल कैंसर के कारण उनकी जान चली गई है। लेकिन बाद में पता चला कि यह सब कैंसर के प्रति जागरुकता फैलाने का एक पब्लिसिटी स्टंट था।

अचानक जिंदा हो गईं पूनम पांडे

पूनम पांडे ने एक वीडियो के माध्यम से अपने जिंदा होने की खबर दी। उन्होंने बताया कि वे जिंदा हैं और सर्वाइकल कैंसर से उनकी मौत नहीं हुई है, लेकिन इस बीमारी ने कई महिलाओं की जान ले ली है।

पूनम ने आगे कहा कि सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए उन्होंने अपनी मौत की झूठी कहानी रची थी। इसके अलावा उन्होंने यह भी साझा किया कि सर्वाइकल कैंसर को रोकने के लिए एचपीवी वैक्सीन और शुरुआती जांच परीक्षण मौजूद हैं जो महिलाओं को इस खतरे से बचा सकते हैं।

कौन है पूनम पांडे?

पूनम पांडे ने साल 2013 में बॉलीवुड फिल्म ‘नशा’ से अपना डेब्यू किया था और उन्होंने कई सीरीज और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा, वह साल 2011 में किंगफिशर कैलेंडर गर्ल भी बनी थी।

लेखक: करन शर्मा