मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ वाराणसी में लगे पोस्टर… काशी विश्वनाथ मंदिर में VIP ट्रीटमेंट दिए जाने पर विरोध

Published

वाराणसी: मशहूर यूट्यूबर और हाल ही में कोबरा सांपो के मामले में सुर्खियों में आए एल्विश यादव को लेकर बीजेपी नेता दीपक सिंह राजवीर ने मोर्चा खोल दिया है। वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में वीआईपी ट्रीटमेंट दिए जाने के खिलाफ अब वाराणसी में उनके खिलाफ पोस्टर लगाए जा रहे हैं। पोस्टर में लिखा है, “भोलेनाथ को सांप पसंद हैं, सांपो के जहर का सौदागर नहीं।”

बीजेपी नेता दीपक सिंह राजवीर ने इस पोस्टर को जारी किया है और मंदिर प्रशासन से इस मामले में कार्रवाई और जांच की मांग की है। उन्होंने कहा है कि एल्विश यादव एक अपराधी है और उसके खिलाफ कई अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। सांपो के जहर को सप्लाई करने के खिलाफ भी उसपर मुकदमा दर्ज है।

आज उसने काशी विश्वनाथ मंदिर में आकर दर्शन किए। मंदिर में मोबाइल प्रतिबंधित है, बावजूद इसके उसने फोटो खिंचवाई। इस मामले में हमने जॉइंट सीपी को निवेदन दिया और एल्विश यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। इसके साथ ही मंदिर प्रशासन, पुलिस प्रशासन जो भी इसके साथ में फोटो खींचने में सम्मिलित हो, उनपर भी मुकदमा दर्ज करने की हमारी मांग है।

गौरतलब है कि काशी विश्वनाथ मंदिर के रेड जोन में फोटो खिंचवाने को लेकर एल्विश यादव के खिलाफ गुरुवार को ही वकीलों ने वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस के आला अफसरों से शिकायत की थी।